बेटे मारते हैं मुझे, बचा लो... उदयपुर के इस वृद्ध पिता की कहानी सुनकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपने आंसू

उदयपुर . दोनों बेटे सरकारी नौकरी में हैं, लेकिन उन्हें भरपेट खाना तक नसीब नहीं होता।

By: Jyoti Jain

Published: 24 May 2018, 02:41 PM IST

उदयपुर . एक पिता ने अपने दोनों बेटों के खिलाफ सराड़ा थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है।
चावण्ड निवासी 87 वर्षीय पुरुषोत्तमलाल पंडिया ने अपने बेटे गिरजा शंकर व देवीलाल पंडिया के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि दोनों बेटे उसे प्रताडि़त करते हैं। गत शनिवार को भी मकान बंद कर दोनों ने मारपीट की थी। उन्होंने बमुश्किल दरवाजा खुलवाया और लोगों की मदद से पुलिस के पास पहुंचा था।


पुलिस ने कहा था मामला दर्ज कर लिया
पुरुषोत्तम ने बताया कि वे जब मामला लेकर 14 मई को पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने मामला दर्ज करने की बात कहते हुए घर लौटा दिया था। बाद में एएफआई की रसीद लेने पहुंचने पर पता चला कि मामला दर्ज ही नहीं किया है। दोनों बेटों ने उनसे मिलने पहुंची बेटी और दामाद से भी मारपीट की। इस पर दामाद ने पुलिस चौकी चावण्ड फोन किया, वहां से आए एएसआई ने बेटी और दामाद को ही धमकाया था।

 


नहीं मिलने देते बेटियों से
पुरुषोत्तम के अनुसार दोनों बेटे उनकी बेटियों को मिलने आने से रोकते है। दोनों बेटे सरकारी नौकरी में हैं, लेकिन उन्हें भरपेट खाना तक नसीब नहीं होता।

 


फिर पहुंचे एसपी के पास
पुरुषोत्तम 21 मई को एसपी के पास पहुंचे तो उनके निर्देश पर सराड़ा थाने में बुधवार को मामला दर्ज किया गया। ज्ञानसिंह को मामले में जांच अधिकारी बनाया गया है।

 

READ MORE: लाइसेंस आवेदकों को ‘मां की सौगंध’ पॉकेट कार्ड बांटे

उदयपुर . युवाओं के सुखद भविष्य एवं सुरक्षित जीवन के लिए जिला प्रशासन एवं परिवहन विभाग की ओर से गत दिनों हेलमेट की अनिवार्यता के लिए चलाए जा रहे अभियान ‘मां की सौगन्ध’ के तहत प्रादेशिक परिवहन कार्यालय में दुपहिया वाहनों के लाइसेंस बनवाने आ रहे आवेदकों को पॉकेट कार्ड वितरित कर जागरूक किया जा रहा है।
हाल ही जिला कलक्टर बिष्णुचरण मल्लिक ने ‘मां की सौगन्ध’ पॉकेट कार्ड का विमोचन किया गया था जिसमें युवाओं की माताओं से अपील की गई है कि वे अपनी संतानों को बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन चलाने नहीं दें।

Show More
Jyoti Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned