scriptऐसा क्या हुआ कि उदयपुर में एक पुत्र ने कर दी अपने ही पिता की हत्या, पढ़ें पूरी वारदात का घिनौना सच | son killed his own father udaipur | Patrika News
उदयपुर

ऐसा क्या हुआ कि उदयपुर में एक पुत्र ने कर दी अपने ही पिता की हत्या, पढ़ें पूरी वारदात का घिनौना सच

उदयपुर- इस वजह से लाला ने पिता शंकरलाल के सिर में फावड़ा से वार कर दिया और फिर…

उदयपुरSep 20, 2017 / 09:35 am

Mohammed illiyas

son killed his own father udaipur
उदयपुर . शराब के नशे में विवाद होने पर फावड़े के वार से घायल पिता ने मंगलवार को एमबी चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। गोवद्र्धनविलास थाना पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि महाराज का अखाड़ा सेक्टर-11 निवासी शंकरलाल (45) पुत्र लच्छु गमेती व उसका पुत्र लाला गमेती गत 10 सितम्बर को साथ बैठकर शराब पी रहे थे।
बोलचाल होने पर लाला ने पिता शंकरलाल के सिर में फावड़ा से वार कर दिया। शंकर को गंभीर घायलावस्था में एमबी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां उसने मंगलवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक की पुत्री दुर्गा गमेती की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित पुत्र को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया।
READ MORE: उदयपुर संभाग के नगर निकायों की कार्यशाला, निकायों को पढ़ाया सेप्टेज मैनेजमेंट का पाठ

कर्जे से परेशान युवक ने की खुदकुशी

उदयपुर. कर्जे से परेशान युवक ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि न्यू अशोक विहार जिंक स्मेल्टर गली नम्बर-6 निवासी कमल पुत्र रणछोरलाल तम्बोली ठेके पर टेम्पो चलाता था। पिछले कुछ दिनों से वह कर्जे से परेशान था। उसने उधारी चुकाने के लिए कुछ समय पूर्व बेड़वास में अपना मकान भी बेचा था। उसके बावजूद कर्जा नहीं उतरने पर वह परेशान चल रहा था।
READ MORE: Shardiya Navratri 2017 : उदयपुर और गुजरात में है डांडिया कनेक्शन, यहां गुजरात के इस शहर से आता है डांडिया

घरेलू नौकर उसकी पत्नी सुबह काम पर गई, तब पीछे से कमल ने साड़ी का फंदा गले में डालकर लटक गया। 11.30 बजे पत्नी लौटी तो वह लटका मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर मुर्दाघर में रखवाया। अपराह्न में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किए।

Home / Udaipur / ऐसा क्या हुआ कि उदयपुर में एक पुत्र ने कर दी अपने ही पिता की हत्या, पढ़ें पूरी वारदात का घिनौना सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो