scriptस्कूल बस रूकवाकर लड़के ने छ़ात्रा के साथ किया कुछ ऐसा कि हर कोई सहम गया.. | Stop the school bus and beat the girl by boy. | Patrika News
उदयपुर

स्कूल बस रूकवाकर लड़के ने छ़ात्रा के साथ किया कुछ ऐसा कि हर कोई सहम गया..

https://www.patrika.com/udaipur-news/

उदयपुरMar 16, 2019 / 12:32 pm

Sikander Veer Pareek

Stop the school bus and beat the girl by boy.

two teachers raped girl student in Jhalawar

उदयपुर . सूरजपोल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक प्राइवेट स्कूल की बस रुकवाकर एक लडक़े ने छात्रा से मारपीट कर दी। एकाएक हुई इस घटना से बस में सवार सभी बच्चे सहम गए। घटना के बाद बस चालक बस को सीधे सूरजपोल थाने ले गया, जहां पर छात्रा ने अपने परिजनों को बुला लिया। बस चालक ने इस घटना की सूचना स्कूल प्रबंधन को भी दे दी जिस पर स्कूल शिक्षक भी थाने पहुंच गए। थानाधिकारी रामसुमेर ने बताया कि छात्रा के परिजनों ने रिपोर्ट दी है। छात्रा रंगनिवास क्षेत्र में रहती है और मारपीट करने वाला छात्र भी वहीं का है। ऐसे मेंं दोनों पक्षों को शनिवार को बुलाया है। आरोपी के विरुद्ध कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।
READ MORE : रौंगटे खड़े कर देगी यह कहानी, उसका कटा हुआ पंजा गांव में मिला और शव एक पहाड़ी पर…

लूट व मारपीट का एक आरोपी गिरफ्तार
उदयपुर . मांडवा थाना पुलिस ने कुल्फी बेचने वाले से मारपीट कर मोटर साइकिल और मोबाइल लूटने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गुरुवार को सरदार गरासिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि आमली घाटी निवासी मिठिया पुत्र सविया, दिलीप पुत्र सविया, मुकेश पुत्र सवीया और वार्ड पंच मंशीलाल पुत्र सींघा ने मारपीट कर बाइक और मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश करते हुए मिठिया को गिरफ्तार कर लूट की बाइक और मोबाइल बरामद कर लिया है। वारदात में शामिल फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Home / Udaipur / स्कूल बस रूकवाकर लड़के ने छ़ात्रा के साथ किया कुछ ऐसा कि हर कोई सहम गया..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो