scriptचलती बस से गिरा बच्‍चा, गनीमत रही कि बच गई जान..चालक के नशे में गाड़ी चलाने का पर‍िजनों ने लगाया आरोप.. | Student Fell Down From School Bus, Sarada, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

चलती बस से गिरा बच्‍चा, गनीमत रही कि बच गई जान..चालक के नशे में गाड़ी चलाने का पर‍िजनों ने लगाया आरोप..

परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया, निजी स्कूल बस का मामला

उदयपुरMar 23, 2019 / 02:50 pm

madhulika singh

student
गौतम पटेल/ सराडा. उदयपुर जिले के सराड़ा तहसील के चावंड स्थित नियो वेली स्कूल में पांचवी कक्षा के छात्र को चोट लगने पर परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत सराड़ा थाना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस में दी अपनी शिकायत में सेपुर गांव निवासी ललित कुमार चौधरी ने बताया कि गत शनिवार को उनका 15 वर्षीय लडक़ा शिवम कस्बे के नियो वेली स्कूल में कक्षा 5 वी में पढ़ता है जो स्कूल बस से जा रहा था तभी शिवम चलती बस से गिर गया । जिससे छात्र को गंभीर चोट आई है । इस बारे में जब परिजनों ने स्कूल प्रशासन से बात की तो उन्होंने छात्र पर कई आरोप लगा दिए । परिजन ललित चौधरी ने बताया कि हादसे के बाद वह बेटे को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे तो जांच में उसके हाथ की हड्डी टूटी मिली। डरा होने के कारण शिवम कुछ बता नहीं रहा है। उन्होंने शिकायत में आशंका जताई स्कूल बस का ड्राइवर शराब के नशे में था और बस के साथ परिचालक भी मौजूद नही था । स्कूल प्रशासन की लापरवाही के चलते बडा हादसा हो सकता था परिजनों ने नियो वेली स्कूल प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है । वही इस घटना पर जब नियो वेली स्कूल प्रबंधक से फोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि उस दिन बस में परिचालक मौजूद नहींं था।

Home / Udaipur / चलती बस से गिरा बच्‍चा, गनीमत रही कि बच गई जान..चालक के नशे में गाड़ी चलाने का पर‍िजनों ने लगाया आरोप..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो