scriptराजस्थान में कार मैकेनिक की अचानक बदल गई किस्मत, ऐसे बना रातों-रात करोड़पति | Suddenly the fortunes of a car mechanic changed in Rajasthan | Patrika News
उदयपुर

राजस्थान में कार मैकेनिक की अचानक बदल गई किस्मत, ऐसे बना रातों-रात करोड़पति

Udaipur News : राजस्थान के उदयपुर में एक मैकेनिक की किस्मत अचानक बदल गई। एक कहावत है कि किस्मत किस पर कब मेहरबान हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता।

उदयपुरMar 26, 2024 / 02:44 pm

Lokendra Sainger

udaipur_news.jpg

फाइल तस्वीर

Udaipur News : राजस्थान के उदयपुर में एक मैकेनिक की किस्मत अचानक बदल गई। एक कहावत है कि किस्मत किस पर कब मेहरबान हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता । उदयपुर में हाईवे पर छोटी सी दुकान में कार की रिपेयरिंग करने वाला मैकेनिक रातों- रात करोड़पति बन गया।

 

कार मैकेनिक के करोड़पति बनने की खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। उदयपुर जिले के गोगुंदा कस्बे के रहने वाले अब्बास अली की गोगुंदा से गुजरने वाले पिंडवाड़ा हाईवे के किनारे कार रिपेयर की दुकान है। दिनभर कार रिपेयर करने से होने वाली इनकम, अब्बास अली के आमदनी का अहम जरिया है।

अली अब्बास कि किस्मत जब पलट गई जब उसने सिर्फ 34 रुपये एक गेमिंग एप में लगाए और वह सो गया। जब सुबह वह सोकर उठा तो दो करोड़ रुपए का जैकपॉट जीत चुका था। अली अब्बास जब पूछा गया तो वह कुछ बोल नहीं पाया। उसने सिर्फ इतना कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति सुधर गई है।

अब्बास अली ने राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाइंट के मैच में उसने गेमिंग एफ पर लाखों लोगों की तरह एक टीम बनाई। जिसके बाद वह सो गया। सुबह उठा तो देखा उनकी पहली रैंक आई है और उसका 2 करोड़ रुपए का जैकपॉट लग गया है।

अब्बास अली ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मुझे क्रिकेट मैच देखने का बहुत शौक है। आईपीएल के मैच में लंबे समय से टीम बना रहा हूं। एक टीम बनाता हूं और भाग्य आजमाता हूं। राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ के बीच गेमिंग एप में 34 रुपये लगाए और भाग्य आजमाया था। दिन में मैच होने के कारण टीम बनाकर भूल गया।

जैकपॉट जीतने को लेकर अब्बास अली ने कहा कि रात को नेट बंद था तो ध्यान नहीं दिया। सुबह देखा तो भाग्य ने ऐसा साथ दिया। गेमिंग एप पर 821 पॉइंट बनाकर पहले नंबर पर रहा और माला-माल हो गया। इसमें उन्होंने 2 करोड़ रुपए जीत लिए। 2 करोड़ रुपए जीतने के बाद परिवार में जश्न का माहौल है और सुबह से ही गांव के लोगों के साथ नाते रिश्तेदार और दोस्त बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं।


यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024: …तो क्या बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव में उतरेंगे पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत?

Home / Udaipur / राजस्थान में कार मैकेनिक की अचानक बदल गई किस्मत, ऐसे बना रातों-रात करोड़पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो