scriptRajasthan Suicide News: भीड़ देखकर रुकी मां, पिछोला झील से बेटे का शव निकलता देखा तो फफक पड़ी | Suicide News: Dead Body Of Young Man Found In Pichola Lake Of Udaipur, Mother Cried After Seeing It | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan Suicide News: भीड़ देखकर रुकी मां, पिछोला झील से बेटे का शव निकलता देखा तो फफक पड़ी

Udaipur News: पिछोला झील में अम्बापोल पुलिया हनुमान मंदिर के पास शुक्रवार को एक युवक डूब गया। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

उदयपुरJan 13, 2024 / 02:51 pm

Nupur Sharma

pichola_lake_of_udaipur.jpg

Suicide In Pichola Lake Udaipur: पिछोला झील में अम्बापोल पुलिया हनुमान मंदिर के पास शुक्रवार को एक युवक डूब गया। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। सिविल डिफेंस की टीम ने शव निकाला। मृतक की मां बेटे को तलाशती हुई यहां से गुजर रही थी। भीड़ देख कर रुकी और जब झील से बेटे का शव निकलता देखा तो फफक पड़ी।

यह भी पढ़ें

अयोध्या पहुंचा जयपुर का पहला जत्था, कारसेवक ने कहा-छुपते-छिपाते अयोध्या पहुंचे, तब वहां चल रही थी गोलियां

पुलिस ने बताया कि कांदीवली ईस्ट मुम्बई हाल सिरोहीवाड़ा नाथीघाट निवासी आकाश (42) पुत्र छोटालाल दवे की मौत हो गई। वह होटल में बतौर कुक काम करता था। शुक्रवार दोपहर को अम्बापोल के पास झील में युवक का शव दिखा तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। मौके से गुजरते सिविल डिफेंस के जवान विपुल चौधरी को पता चला तो तुरंत ही पानी में कूदकर शव बाहर निकाला। बेटे को तलाशती मां लीला देवी भी मौके पर पहुंच गई। उसने बेटे की पहचान की। लीला देवी ने बताया कि आकाश के दो संतान है। वह नशे का आदी था। मृतक के मुम्बई निवासी भाई जगत दवे को सूचना दी गई, उसके आने पर शनिवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी।

https://youtu.be/cNuZ_pyiV8M

Home / Udaipur / Rajasthan Suicide News: भीड़ देखकर रुकी मां, पिछोला झील से बेटे का शव निकलता देखा तो फफक पड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो