scriptकरदाता समय पर आयकर चुकाएंं: अलका | Taxpayers pay income tax on time: Alka | Patrika News
उदयपुर

करदाता समय पर आयकर चुकाएंं: अलका

इनरव्हील क्लब का सत्र समापन, सेवा सहयोगी हुए सम्मानित

उदयपुरJun 28, 2019 / 02:49 am

Manish Kumar Joshi

taxpayers-pay-income-tax-on-time

करदाता समय पर आयकर चुकाएंं: अलका

उदयपुर. आयकर आयुक्त (अपील) अलका राजवंशी जैन ने कहा कि जीवन में हंसना और खुश रहना इनरव्हील सदस्यों से सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि करदाता यदि समय पर ईमानदारी से आयकर चुकाकर देश की उन्नति में भागीदारी निभानी चाहिए।
वे गुरुवार को रोटरी बजाज भवन में आयोजित इनरव्हील क्लब उदयपुर के सत्र 2018-19 के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रही थी। कार्यक्रम में वर्ष पर्यन्त क्लब की सेवा कार्यों में सहयोग करने वाले सेवा सहयोगियों पूर्व प्रान्तपाल यशवन्तसिंह कोठारी, निर्मल सिंघवी,रमेश चौधरी, डॉ. निर्मल कुणावत,महेन्द्र टाया, ओ.पी.सहलोत, राकेश माहेश्वरी, गजेन्द्र जोधावत, तेजसिंह मोदी, गणेश डागलिया, रमेश सिंघवी, दिनेश छाजेड़, संजय शर्मा, सिद्धार्थ सिंघवी, डॉ. धर्मेश जैन,अल्पेश गंभीर, डॉ. देवेन्द्र सरीन, यश कुणावत, हीना कुणावत,डी.पी.धाकड़, चन्द्रप्रभा मोदी,पुष्पा कोठारी, सुन्दरी छतवानी,रेखा भाणावत, गिरीराज शर्मा,बीना सिंघवी, मंजू सिंघवी सहित 50 से अधिक सहयोगियों को सम्मानित किया।
समारोह में क्लब की ओर से अध्यक्ष आशा कुणावत, सचिव अंजू माहेश्वरी को वर्ष पर्यन्त उल्लेखनीय कार्य करने पर क्लब की ओर से माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया।
प्रारम्भ में आशा कुणावत ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि क्लब ने सभी सदस्यों के सहयोग से 11 राजकीय स्कूलों को हैप्पी स्कूलों में परिवर्तित कर उनकी दशा सुधारने का प्रयास किया। समारोह में शहर के उभरते गायक ने कुमार शानू के गानों को अपनी आवाज देकर सभी का मनोरंजन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो