scriptऐसी भी क्‍या बेरहमी.. क्लास में बात करने पर बच्चे को इस कद्र पीटा कि रीढ़ की हड्डी में आई चोट | Teacher Beats Student In Class, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

ऐसी भी क्‍या बेरहमी.. क्लास में बात करने पर बच्चे को इस कद्र पीटा कि रीढ़ की हड्डी में आई चोट

महावीर एकेडमी गारियावास का मामला, टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उदयपुरJan 18, 2019 / 02:13 pm

madhulika singh

teacher beats student

क्लास में बात करने पर बच्चे को इस बेरहमी से पीटा कि रीढ़ की हड्डी में आई चोट

चंदनसिंह देवड़ा/उदयपुर . हिरणमगरी थाना क्षेत्र के गायरियावास में संचालित महावीर एकेडमी सीनियर सेकण्डरी स्कूल के शिक्षक ने 9वीं कक्षा में पढऩे वाले बच्चे को महज इसलिए बेरहमी से पीट दिया कि वह कक्षा में सहपाठी से बात कर रहा था। बच्चे के पिता ने हिरणमगरी थाने में शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीडि़त बच्चे का मेडिकल करवाया गया। डॉक्टर ने दवाई लेने के साथ 5 दिन तक आराम करने की सलाह दी है। मारपीट की घटना से बच्चा डर से सहम गया है और स्कूल जाने से घबरा रहा है।
पुलिस के अनुसार जालौर हाल पुलिस लाइन निवासी अशोक विश्नोई ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका बेटा सुभाष महावीर एकेडमी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ता है। 16 जनवरी को सुबह पहले कालांश में टीचर आशुतोष ने कुछ देर पढ़ाने के बाद मोबाइल पर चेटिंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान उसका बेटा सुभाष सहपाठी से बात करने लगा तो टीचर ने गुस्सा होकर उसे पीटना शुरू कर दिया। बचाव में बच्चे ने कुछ पकडऩा चाहा तो टीचर की टी-शर्ट हाथ में आ गई तो भडक़ते हुए बच्चे को बेंच पर पटक दिया। बच्चे ने भागना चाहा तो शिक्षक ने उसे कमरे के बाहर जाकर पकड़ा और जमकर मारा। घर आने के बाद बच्चे को तेज बुखार था। रात को उससे बात की तो उसने स्कूल में हुई घटना बताई। तबीयत बिगडऩे पर एमबी अस्पताल में बच्चे का मेडिकल करवाया गया। एक्सरे में बच्चे की रीढ़ की हड्डी में चोट सामने आई है।
READ MORE : उदयपुर के इन बेटियों व सपूत का रहेगा दिल्ली में बोलबाला

इनका कहना…

महावीर एकेडमी स्कूल के शिक्षक आशुतोष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बच्चे का मेडिकल करवाया गया है।अनुसंधान कर रहे है।
राजेश यादव थानाधिकारी हिरणमगरी थाना
मेरे बच्चे को बेरहमी से पीटा गया, जबकि पहली से नौवीं तक उसकी कभी स्कूल से शिकायत नहीं आई। बड़े बेटे के साथ मारपीट से इसी स्कूल में पढऩे वाला छोटा बच्चा भी स्कूल जाने से डर गया है। दोषी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।
अशोक विश्नोई,अभिभावक

कक्षा के दूसरे बच्चों से बात करने पर पता चला कि सुभाष बात कर रहा था तो टीचर ने उसे चुप रहने को कहा तो वह बहस करने लगा। इस पर दो चांटे मारे, बेंच पर पटकने जैसी बात नहीं हुई। बच्चे के अभिभावक भी स्कूल आए थे। टीचर के पिता भी पुलिस में ही है।
सपना, प्रिंसिपल, महावीर एकेडमी

Home / Udaipur / ऐसी भी क्‍या बेरहमी.. क्लास में बात करने पर बच्चे को इस कद्र पीटा कि रीढ़ की हड्डी में आई चोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो