scriptTALENT HUNT: दिखाएं अपनी प्रतिभा और बनें ‘डांसिंग स्टार्स’ | The Dancing Stars Talent Hunt Udaipur | Patrika News

TALENT HUNT: दिखाएं अपनी प्रतिभा और बनें ‘डांसिंग स्टार्स’

locationउदयपुरPublished: Aug 19, 2017 05:32:00 pm

Submitted by:

पाई की ओर से ‘द डांसिंग स्टार्स’ का आयोजन, 27 तक भेजें एंट्री

pie
उदयपुर. पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) की ओर से आयोजित होने वाले टैलेंट हंट ‘द डांसिंग स्टार्स’ डांस को लेकर पैशनेट के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। इसमें प्रदेश में हर जगह से १५ से 25 साल आयुवर्ग के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। इसमें सोलो और ग्रुप डांस कैटेगरी में कॉम्पीटिशन होगा। पार्टिसिपेंट्स का सलेक्शन पांच चरणों में होगा। 
READ MORE: उदयपुर में अस्पताल के बाहर तड़पती रही प्रसूता, किसी ने नहीं ली सुध, आखिर हो गया..प्रसव

सबसे पहले वेबसाइट या वॉट्सएप के जरिए पार्टिसिपेंट्स को 10 सेकंड का वीडियो बनाकर भेजना होगा। इसके आधार पर ग्राउंड ऑडिशन के लिए सलेक्शन होगा। ग्राउंड ऑडिशन और क्वार्टर फाइनल जयपुर, कोटा, जोधपुर, उदयपुर, अजमेर, बीकानेर, श्रीगंगानगर, सीकर और अलवर में आयोजित होंगे। इसके बाद सेमीफाइनल और एलिमिनेशन राउंड जयपुर में आयोजित होगा। ग्रैंड फिनाले जयपुर में होगा। विनर्स को अट्रैक्टिव प्राइज दिए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नं. 9251369392 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा प्रतिभागी व्हाट्स एप्प नंबर 7976518271, 9571777333 और 9828513322 पर भी वीडियो अपलोड कर सकते हैं।
READ MORE: WORLD PHOTOGRAPHY DAY : फोटोग्राफी पहले कला, अब चुटकी का काम 


एेसे करें रजिस्टर
वेब ऑडिशन के लिए पार्टिसिपेंट्स अधिकतम 10 सेकंड का वीडियो www.pie.patrika.com/ the dancingstars पर अपलोड करें। हर जगह से मिल रही एंट्रीज की संख्या और उत्साह को देखते वीडियो अपलोड करने की आखिरी तारीख बढ़ाकर 27 अगस्त कर दी गई है।
ये होंगे मुकाबले
सोलो डांस 1. वेस्टर्न (वेस्टर्न, हिपहॉप, कंटेम्परेरी, फ्री स्टाइल आदि) 2. क्लासिकल (कथक)
ग्रुप डांस 1. वेस्टर्न (वेस्टर्न, हिपहॉप, कंटेम्परेरी, फ्री स्टाइल आदि) 2. क्लासिकल (कथक) 3. फोक (इंडियन फोक)


ये रहेंगे अवॉड्र्स
1. तीनों कैटेगरी के विनर ग्रुप को 21000 का कैश प्राइज। 2. सोलो डांस में वेस्टर्न और क्लासिकल कैटेगरी के विनर को 11000 का कैश प्राइज। 3. फस्र्ट और सेकंड रनरअप को विनर सर्टिफिकेट। 4. सभी सेमी फाइनलिस्ट्स को मिलेंगे सर्टिफिकेट्स।
10 सेेेेकंड के वीडियाे के आधार पर ही ग्राउंड ऑडिशन के लिए सलेक्शन होगा। सलेक्‍शन इसी पर निर्भर होगा तो वीडियाेे बहुत अच्‍छा बनाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो