scriptvideo: राहुल को रघु की चिट्ठी बनी चर्चा का विषय | The topic of discussion of Raghus letter to rahul | Patrika News
उदयपुर

video: राहुल को रघु की चिट्ठी बनी चर्चा का विषय

स्थानीय नेताओं से बोला ‘आप धूप में क्यों खडे़ हो- नीमच जाते समय एयरपोर्ट पर कुछ मिनट ठहरे
 

उदयपुरMay 15, 2019 / 08:29 am

Bhuvnesh

नीमच जाते समय एयरपोर्ट पर कुछ मिनट ठहरे

नीमच जाते समय एयरपोर्ट पर कुछ मिनट ठहरे

भुवनेश पण्ड्या

उदयपुर . दिल्ली से नीमच जाते समय मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ मिनट के लिए डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर रुककर स्थानीय नेताओं से मिले। इस दौरान कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य रघुवीर मीणा ने राहुल को मध्यप्रदेश को लेकर विशेष जानकारी देने वाली एक चिट्ठी दी, जो कांग्रेसजनों में चर्चा का विषय रही। राहुल ने कुछ मिनट तक मीणा से अकेले में गुफ्तगू भी की।
राहुल ने विमान से उतरते ही वहां मौजूद नेताओं से कहा कि वे क्यों परेशान हो रहे हैं, एेसी कड़ी धूप में क्यों खडे़ हैं? इस पर नेताओं ने जवाब में कहा कि उनके लीडर आए और वे उनके स्वागत के लिए नहीं पहुंचे, एेसा कैसे हो सकता है। राहुल तय समय पर ११.४० बजे विमान से हवाई अड्डे पर उतरे। वे करीब १५ मिनट यहां रुकने के बाद ठीक ११.५५ बजे हेलीकॉप्टर से नीमच के लिए रवाना हो गए। उनके स्वागत के लिए सीडब्ल्यूसी सदस्य मीणा, पूर्व विधायक सज्जन कटारा, राजसमन्द से प्रत्याशी देवकीनंदन गुर्जर, देहात कांग्रेस अध्यक्ष लालसिंह झाला, कांग्रेस नेता गोवद्र्धन सिंह चौहान और विवेक कटारा सहित कुछ अन्य कांग्रेसजन पहुंचे थे।
—–

प्रोटोकोल वालों को रोका, पैदल ही चल दिए
राहुल को विमान से हेलीकॉप्टर तक पहुंचाने के लिए कार का प्रबन्ध था। जैसे ही सभी प्रोटोकोल अधिकारी उनकी ओर बढ़े, उन्होंने सभी को रोकते हुए करीब १०० मीटर की दूरी पैदल तय कर हेलीकॉप्टर तक पहुंचे। इससे पूर्व सभी नेताओं से हाथ मिलाया ‘हेलोÓ कहा और हंसते हुए हेलीकॉप्टर में चढ़ गए।
—–

मीडिया से दूरी

राहुल की सुरक्षा को लेकर कड़े प्रबंध थे। मीडिया कर्मियों से राहुल ने दूरी बनाई रखी। किसी को भी उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी गई। सुबह से ही पुलिसकर्मी, चिकित्साकर्मी व एसपीजी कमांडो चौकन्ने नजर आए। उदयपुर से एयरपोर्ट तक स्थानीय पुलिस तैनात थी। जगह-जगह पुलिस के जवान व महिला पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी।
—-

Home / Udaipur / video: राहुल को रघु की चिट्ठी बनी चर्चा का विषय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो