scriptत्रिवेणी मंदिर में एक वर्ष में चौथी बार चोरी | theft in Triveni temple for the fourth time in a year | Patrika News
उदयपुर

त्रिवेणी मंदिर में एक वर्ष में चौथी बार चोरी

burglar: चोरियां रोकने के लगाया सीसीटीवी सिस्टम ही ले गए

उदयपुरOct 18, 2019 / 01:41 am

Manish Kumar Joshi

त्रिवेणी मंदिर में एक वर्ष में चौथी बार चोरी

त्रिवेणी मंदिर मेंचोरी के बाद जानकारी लेती पुलिस।  

बनोड़ा . सलूंबर-बनोड़ा मार्ग स्थित त्रिवेणी शिव मंदिर परिसर स्थित कमरों के ताले तोड़ अज्ञात चोर सामान चुरा ले गए।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात को साध्वी मीरा बाई बारोलजी में सत्संग कार्यक्रम में गई हुई थी। चोर मौका पाकर कमरों के ताले तोड़ सीसीटीवी कैमरे, एलइडी, कूलर, इंवर्टर, पलंग व गेहूं से भरे दो ड्रम ले गए। रात करीब तीन बजे वे त्रिवेणी मंदिर लौटी तो घटना का पता चला। सरपंच बाबरमल मीणा की सूचना पर सलूंबर पुलिस थाने के सीआई हनवन्त सिंह सोढ़ा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। इस मंदिर में गत एक वर्ष में चौथी बार चोरी की वारदात होना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन हुआ है। पंचायत क्षेत्र में एक वर्ष में करीब एक दर्जन चोरियां होने से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है।
फु टेज के बावजूद खुलासा नहीं

मंदिर में पिछली बार चोरी करते हुए चोर सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए थे लेकिन पुलिस अब तक उन्हें नहीं पकड़ पाई है। एेसे में चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं।
चंदा कर लगाए थे सीसीटीवी कैमरे
बार-बार चोरी होने पर गांव के युवाओं ने चंदा एकत्र कर करीब पचास हजार रुपए की लागत से मंदिर के बाहर एवं अंदर चार सीसीटीवी कैमरे एवं एलइडी लगाए थे। बुधवार रात चोर सीसीटीवी कैमरों का पूरा सिस्टम को ही उठा ले गए।

Home / Udaipur / त्रिवेणी मंदिर में एक वर्ष में चौथी बार चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो