फिर जीते सीपीएस, बीएस स्पोर्ट्स व पीएमसीएच

फिर जीते सीपीएस, बीएस स्पोर्ट्स व पीएमसीएच

Sushil Kumar Singh Chauhan | Updated: 11 Jul 2019, 10:34:14 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

पीपीएल क्रिकेट ट्रॉफी

उदयपुर. पेसिफिक विवि व वंडर सीमेंट क्रिकेट अकादमी के तत्वावधान में पेसिफिक स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स मैदान पर खेले जा रहे पीपीएल मैचों की कड़ी में सीपीएस, बीएस स्पोर्ट्स व पीएमसीएच ने जीत दर्ज कराई।
इसके तहत पहले मैच में बल्लेबाजी करते हुए सोजतिया टीम ने अनिरूद्ध सिंह के 75, धवल पण्ड्या के 36 व मोहित भारद्वाज के 34 रन की मदद से दो विकेट खोकर 178 रन बनाए। जवाब में सीपीएस टीम ने 2 विकेट खोकर संबंधित रन बनाए। समर्पित जोशी व शाहबाज खान ने 63-63 रन का योगदान दिया।
दूसरे मैच में बीएस स्पोर्ट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए असीर शम्स के 51 व मोहित सिंह के 31 रनों की बदौलत 155 रन का लक्ष्य रखा। निखिल शर्मा व निशांत शर्मा ने 2-2 विकेट लिए। जवाब में क्रिकेट अमरीका की टीम 129 रन ही बना सकी। चिराग शर्मा ने 60 व निशांत शर्मा ने 29 रन बनाए । आकाश प्रजापत ने 3 व साहिल बिष्ट ने 2 विकेट लिए।
इसी तरह अंतिम मैच में पीएमसीएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए करण सिंह राणावत के 59, राहुल जादौन के 36 व आयुष्मान मिश्रा के 30 रनों की मदद से 179 रन का लक्ष्य रखा। अभिषेक चंदेल व जतिन मक्कड़ ने 2.2 विकेट लिए। जवाब में मार्वल्स की टीम 149 रन ही बना सकी। उसकी तरफ से अभिषेक चंदेल ने धुआधार बल्लेबाजी करते हुए 50 व संजम पाल ने 25 रनों का योगदान दिया। रणजी प्लयेर किशन चौधरी व पुनीत सक्सेना विजेता टीमों के खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned