scriptमेनार के 7 सूने मकानों में चोरों का धावा | Thieves raid 7 deserted houses of Manar | Patrika News
उदयपुर

मेनार के 7 सूने मकानों में चोरों का धावा

लाखों के जेवर सहित नकदी चुराई

उदयपुरNov 12, 2021 / 12:04 am

jagdish paraliya

मेनार के 7 सूने मकानों में चोरों का धावा

मेनार के 7 सूने मकानों में चोरों का धावा

मेनार (उदयपुर). खेरोदा थाना क्षेत्र के मेनार कस्बे में गत रात्रि को चोरों ने धमाल मचाई। चोरों ने अलग-अलग 7 जगहों पर ताले तोड़कर करीब तीन लाख रुपए की चोरी की। ग्रामीणों को सुबह होने पर सूने मकानों के ताले टूटे होने से चोरी के बारे में पता चला। वारदात के बाद ग्रामीणों की सूचना पर खेरोदा थानाधिकारी प्रवीण सिंह सिसोदिया के निर्देश पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और मौका मुआयना किया। कस्बे के मुख्य मार्गों पर लोगों के घरों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किये लेकिन बदमाशों का इसमें कोई सुराग नहीं मिला।
बुधवार रात्रि को मेनार में सेवानिवृत्त जगदीश उदावत, हीरालाल जोशी, प्रकाश चंद्र माहेश्ववरी, डॉ. महेंद्र लोहार के सूने मकानो एवं रमेश उदावत , राधेश्याम पांचावत, पृथ्वीराज मेरावत के बाड़ों के ताले तोड़े लेकिन रमेश उदावत, राधेश्याम पांचावत और पृथ्वीराज मेरावत के बाड़े में चोरों को कीमती सामान एवं नकदी नहीं मिली।
जानकारी में सामने आया कि बदमाशों ने हीरालाल जोशी के घर से करीब 80 हजार रुपए के जेवरात चोरी कर सारा सामान भी अस्त व्यस्त कर बिखेर दिया। इसी तरह रात्रि को ही प्रकाशचंद्र माहेश्ववरी के घर के भी ताले तोड़कर चोर घर के अंदर घुसे और सारा सामान बिखेर दिया लेकिन प्रकाशचंद्र माहेश्ववरी बाहर अपने परिवार सहित अपनी बेटी की शादी के लिए बाहर है, प्रकाशचंद्र को ग्रामीणों ने सूचना दी है। उनके बाहर होने से घर में चोरों ने कितना नुकसान किया है इसका पता नहीं चला है। वहीं जगदीश उदावत के मकान से चांदी की एक थाली, चांदी की 6 कटोरी, चांदी के 6 ग्लास, चांदी की एक ट्रे सहित अलमारी से 10 हजार रुपए नकद ले गए। जिससे करीब 2 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं डॉ. महेंद्र लोहार की पोस्टिंग उदयपुर में सुखेर में होने से वह अपने परिवार सहित उदयपुर में ही निवास कर रहे हैं और मेनार स्थित मकान में कोई नहीं रहता, रात्रि को चोर यहां घुसे और एक बुक में रखे करीब 5 हजार रुपए चोरी कर ले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Home / Udaipur / मेनार के 7 सूने मकानों में चोरों का धावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो