scriptचोरो ने चुराए 30 पंखे, बर्तन, क्षेत्र में नहीं रुक रही चोरियां | Thieves stole 30 fans, utensils, thefts are not stopping in the area | Patrika News
उदयपुर

चोरो ने चुराए 30 पंखे, बर्तन, क्षेत्र में नहीं रुक रही चोरियां

मंडिकपुरा में दुदाजी महाराज की धूणी पर वारदात

उदयपुरNov 24, 2021 / 12:56 am

jagdish paraliya

चोरो ने चुराए 30 पंखे, बर्तन, क्षेत्र में नहीं रुक रही चोरियां

चोरो ने चुराए 30 पंखे, बर्तन, क्षेत्र में नहीं रुक रही चोरियां

खरसाण (उदयपुर). क्षेत्र में चोरी की वारदातें दिनों दिन बढ़ती जा रही है। सोमवार रात खरसाण ग्राम पंचायत के मंडिकपुरा में दुदाजी महाराज की धूणी पर चोरों ने धावा बोला। चोरों ने मंदिर से ५ किलो घी, ३० पंखे, कपड़े, बर्तन, गैस सिलेंडर, भट्टी आदि चुरा लिए। पास में ही हनुमान जी के मंदिर से दान पात्र को तोड़कर नकदी ले गए। चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर अंदर रखे बड़े पेटे से सामान चुराए। धूणी का दान पात्र तोडऩे की कोशिश की लेकिन चोर इसमें सफल नहीं हो पाए। धुणी के पुजारी ने खेरोदा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब हो कि शनिवार को ही धूणी पर सत्संग हुआ था । जिसमें बड़ी संख्या में लोग आए थे।

चोरी के 13 दिन बाद मौका मुआयना करने पहुंची पुलिस
खरसाण. आमजन में विश्वास, अपराधियों में भय, पुलिस का यह वाक्य सवालों के घेरे में है। एेसा इसलिए क्योंकि चोरी की एक वारदात के १३ दिन बाद पुलिस मौका मुआयना करने पहुंची। एेसे में कैसे पुलिस पर विश्वास होगा और अपराधियों में डर होगा। जानकारी के अनुसार ९ नवंबर की रात को खरसाण में चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकानदारो ने घटना कि रिपोर्ट थाने में जाकर दी, लेकिन उस रिपोर्ट के बाद पुलिस घटना स्थल को देखने १३ वें दिन पहुंची। दुकान मालिक मोतीलाल मेनारिया व फ तहलाल जैन ने बताया कि हमने चोरी कि वारदात की रिपोर्ट थाने में जाकर दी लेकिन उसके १२ दिन गुजर जाने के बाद १३वें दिन पुलिस मौका मुआयना करने आई है । इधर खरसाण में अपे्रल माह में बस स्टैंड पर एक मकान से व सितंबर माह में खरसाण में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के मकान से चोरी की वारदात हुई। इन घटनाओं के भी अभी तक पुलिस के कोई सुराग हाथ नही लगे हैं। खरसाण में दोनों चोरी की वारदातें सीसीटीवी में कैद है लेकिन चोर अभी भी पकड़ से दूर है।
इनका कहना
हमने गश्त के राउंड बढ़ाए हैं। छान बीन जारी है, संदिध व्यक्तियों से पूछताछ चल रही है। खरसाण में चोरी कि घटना स्थन पर मौका मुआयना नहीं करने को लेकर बीट अधिकारी से जानकारी लेता हूं।
प्रवीण सिंह, थानाधिकारी पुलिस थानाा खेरोदा

Home / Udaipur / चोरो ने चुराए 30 पंखे, बर्तन, क्षेत्र में नहीं रुक रही चोरियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो