scriptट्रैक्टर चालक ने फंदे से लटक कर दी जान, परिजनों ने मालिक पर प्रताडऩा व मार डालने का आरोप लगाते हुए थाने में दी रिपोर्ट | Tractor driver suicide in udaipur crime in udaipur | Patrika News
उदयपुर

ट्रैक्टर चालक ने फंदे से लटक कर दी जान, परिजनों ने मालिक पर प्रताडऩा व मार डालने का आरोप लगाते हुए थाने में दी रिपोर्ट

-क्षेत्र में मंगलवार शाम ट्रेक्टर चालक ने मालिक के मकान में फंदा लगाकर जान दे दी। इधर, परिजनों ने मालिक पर उसे प्रताडऩा देकर मार डालने के आरोप में रिप

उदयपुरNov 29, 2017 / 02:34 am

Mohammed illiyas

Tractor driver suicide in udaipur crime in udaipur
उदयपुर . अम्बामाता थानान्तर्गत मल्लातलाई क्षेत्र में मंगलवार शाम ट्रेक्टर चालक ने मालिक के मकान में फंदा लगाकर जान दे दी। इधर, परिजनों ने मालिक पर उसे प्रताडऩा देकर मार डालने के आरोप में रिपोर्ट दी है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
READ MORE : स्कूल वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक-युवती की मौत, परिजनों ने की मौताणे की मांग, जुटा प्रशासन


सीआई नेत्रपाल सिंह ने बताया कि एकलव्य कॉलोनी निवासी भंवर (37) पुत्र तेजराम गमेती मल्लातलाई चौराहा पर बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर हितेश छाजेड़ के यहां छह माह पहले ट्रेक्टर चालक था। वह मंगलवार शाम मालिक के पास पहुंचा और उसे कार्य पर रखने की मांग की। पुलिस का कहना है कि हितेश ने भंवर के नशे में होने पर सुबह आकर बात करने को कहा। इस दौरान ट्रेक्टर चालक मालिक के मकान के तीसरे मंजिल पर स्थित कमरे में पहुंचा और फंदे से लटक गया। सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची व दरवाजा तोडक़र शव उतारा। पोस्टमार्टम बुधवार को किया जाएगा।
और इधर बेटियों की शादी टूटी, उदयपुर के कपड़ा व्यापारी ने सूरत में दी जान
उदयपुर/सूरत. सूरत के लिम्बायत गोड़ादरा क्षेत्र में रहने वाले उदयपुर के कपड़ा व्यापारी ने सोमवार देर रात को जहर निगलकर जान दे दी। व्यापारी का परिवार गांव में रहता था, जबकि वह सूरत में अकेले रहकर व्यापार करता था। सुसाइड नोट में व्यापारी ने लिखा है कि वह अपनी दोनों बेटियों का रिश्ता टूटने से आहत था।
लिम्बायत पुलिस और स्मीमेर अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार गोड़ादरा स्थित संतकृपा सोसायटी निवासी रमेश (50) पुत्र गुलाबचंद जोशी मूलत: उदयपुर का रहने वाला था। उसकी रिंगरोड पर आशाराम मार्केट में कपड़े की दुकान है। बीती रात रमेश ने जहर पी लिया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई।
परिवार के लोगों ने बताया कि रमेश के एक बेटा और दो बेटियां हैं, जो गांव में रहते हैं। उसने दोनों बेटियों की शादी एक साल पहले सामूहिक सम्मेलन में करवाई थी। बड़ी बेटी की एक साल पहले तथा छोटी की एक माह पहले शादी टूट गई थी। इससे वह काफी तनाव और सदमे में था। इसके चलते आत्महत्या की आशंका जताई गई है। पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। लिम्बायत पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई की।
सुसाइड नोट में लिखा- मेरा पोस्टमार्टम नहीं करवाना
रमेश ने सुसाइड नोट लिखा था। उल्लेख किया कि मैं मेरे परिवार के लोगों को हाथ जोडक़र नम्र निवेदन करता हूं कि दुखी मत होना। मेरी दोनों लड़कियों का रिश्ता टूट गया है और ये दर्द मुझे अंदर ही अंदर खाए जा रहा है। हर रोज टेंशन में रहता हूं। रोज-रोज मरने से अच्छा है एक दिन ही मरना चाहिए। यह कदम मैं अपनी मर्जी से उठा रहा हूं। हो सके तो मेरा पोस्टमार्टम नहीं करवाना। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर जांच शुरू की है।

Home / Udaipur / ट्रैक्टर चालक ने फंदे से लटक कर दी जान, परिजनों ने मालिक पर प्रताडऩा व मार डालने का आरोप लगाते हुए थाने में दी रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो