scriptउदयपुर में यहां नकाबपोश लोग तलवारें लहराते हुए पहुंचे, तोड़फोड़ करते हुए इतने रुपए भी ले गए, देखें वीडियो | udaipur: crime in udaipur restaurant | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर में यहां नकाबपोश लोग तलवारें लहराते हुए पहुंचे, तोड़फोड़ करते हुए इतने रुपए भी ले गए, देखें वीडियो

उदयपुर . प्रतापनगर थाना क्षेत्र में भू-माफिया एवं भाड़े के नकाबपोशों ने रविवार सुबह हवा में तलवार लहराते हुए जमकर दहशत फैलाई।

उदयपुरOct 16, 2017 / 02:02 pm

Sushil Kumar Singh

udaipur: crime in udaipur restaurant
उदयपुर . प्रतापनगर थाना क्षेत्र में भू-माफिया एवं भाड़े के नकाबपोशों ने रविवार सुबह हवा में तलवार लहराते हुए जमकर दहशत फैलाई। जमीन खाली करवाने आए लोगों ने राजस्व ग्राम पारड़ा के आराजी नंबर 120 पर संचालित रेस्टोरेंट पर सुबह जमकर बवाल मचाया। आरोपितों ने किराए पर संचालित रेस्टोरेंट के कांच फोड़ दिए, कुर्सियां बाहर फेंक दी और रसोई का सामान अस्त-व्यस्त कर दिया। वे गल्ले में रखे 8 हजार रुपए भी ले गए।

पीडि़त हुक्मीचंद नागदा ने भू-माफिया सहित 50 लोगों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट प्रतापनगर थाना पुलिस में दी। पहले तो उनकी शिकायत को मौका जांच में रखकर पुलिस ने रविवार मनाने की कोशिश की। बाद में दबाव के चलते रिपोर्ट दर्ज करने की जहमत उठाई। रिपोर्ट में बताया कि आरोपितों ने तोडफ़ोड़ के बाद फिर से आने और जान से मारने की धमकी भी दी।
READ MORE: #BREAKING उदयपुर : भाजपा नेता का मकान सीज कर किया नोटिस चस्पा, बैंक ने वसूली के चलते की कार्रवाई, देखें तस्वीरें


घटना के बाद से जमीन मालिक एवं उनका परिवार दहशत में है। आरोपितों ने जमीन को खाली कर उन्हें बेचने की मंशा जताई है। मामले को लेकर थाने में तैनात ड्यूटी ऑफिसर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अब आरोपितों की पहचान को लेकर प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।
read also: खस्ताहाल सडक़ से लोग परेशान

उदयपुर. नगर निगम के वार्ड नम्बर 19 में रोड की हालत खराब होने से क्षेत्रवासी परेशान हैं। कांग्रेस वार्ड अध्यक्ष बगदीलाल भाणावत ने महापौर चन्द्रसिंह कोठारी को दिए ज्ञापन में बताया कि क्षेत्रीय पार्षद को कई बार शिकायत की गई, लेकिन सुनवाई नहीं की जा रही है। साथ ही बिजली की समस्या से भी अवगत कराया। बताया कि सरस डेयरी के आसपास रोड लाइटें करीब एक माह से खराब है। रोड लाइट दिन में चालू रहती है और रात को बंद हो जाती है।

Home / Udaipur / उदयपुर में यहां नकाबपोश लोग तलवारें लहराते हुए पहुंचे, तोड़फोड़ करते हुए इतने रुपए भी ले गए, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो