scriptvideo…43 अपराध करने वाला ये छटा बदमाश सलाखों में | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

video…43 अपराध करने वाला ये छटा बदमाश सलाखों में

43 अपराध करने वाला ये छटा बदमाश सलाखों में

उदयपुरFeb 17, 2019 / 05:04 pm

Mohammed illiyas

udaipur news

27 दिसंबर को रेत का अवैध खनन रोकने गए वनकर्मियों पर सौ से ज्यादा ग्रामीणों ने किया था हमला, डिप्टी रेंजर कह रहे उन्ही में से एक था सूबेदार सिंह

मोहम्मद इलियास/उदयपुर
शहर में कई संगीन वारदातों में लिप्त इमरान कूंजड़ा को पुलिस की स्पेशल टीम व भूपालपुरा थानापुलिस ने बुधवार को चार साथियों के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी पिछले तीन साल से फरार होते हुए गुजरात में गैंग के साथ वसूलियां कर रहा था। धरपकड़ से बचने के लिए वह वाट्स-एप से कॉलिंग कर पुलिस को छका रहा था। फरारी के दौरान आरोपी शहर में विवादित भूखंडों पर कब्जे के साथ ही अवैध वसूलियां करता रहा। पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र विश्नोई ने बताया कि लम्बे समय से फरार आरोपी रजा कॉलोनी मल्लातलाई अम्बामाता निवासी इमरान उर्फ कूंजड़ा पुत्र मोहम्मद युसूफ, धोलीमगरी मल्लातलाई निवासी मोहम्मद इस्माइल उर्फ बड़ा मेवाती पुत्र मोहम्मद जमीर, अम्बामाता निवासी हैदर रजा पुत्र इरफानुद्दीन, नाथद्वारा (राजसमंद ) निवासी सद्दाम पुत्र कांकरोली पुत्र मोहम्मद छोटू व करावाड़ा पहाड़ा निवासी मकसूद उर्फ मुंशी पुत्र नजीर मोहम्मद के बारे में स्पेशल टीम के कांस्टेबल सलीम खां को सूचना मिली कि आरोपी सेवाश्रम पुलिया के नीचे अपने साथियों के साथ वारदात की योजना बना रह हैं। उपाधीक्षक भगवतसिंह हिंगड़ के नेतृत्व में स्पेशल टीम प्रभारी गोवर्धनसिंह भाटी, भूपालपपुरा थानाधिकारी हरेन्द्रसिंह सौदा मय टीम ने आरोपियों को घेराबंदी कर धरदबोचा। तलाशी लेने पर आरोपियों के पास दो देसी पिस्टल, एक मेग्जीन, कटार, बेसबॉल के अलावा सात कारतूस मिले। पांचों अपराधी लूट, हत्या, डकैती, अपहरण सहित कई गंभीर वारदातों में लिप्त है। अकेले इमरान के विरुद्ध 43 प्रकरण दर्ज है।

इमरान को भी मिली थी सुपारी की ऑफर
पुलिस ने बताया कि उदयपुर में फरारी के दौरान इमरान मुंबई व गुजरात में उदयपुर जेल में साथी रहे गुजरात के मुस्तफा बोहरा के साथ रहा। मुस्तफा गुजरात की चर्चित लतीफ गैंग का साथी नजीर बोहरा का ***** है। नजीर से अनबन होने पर मुस्तफा ने इमरान को नजीर की हत्या की सुपारी दी थी। इमरान पहले से ही लतीफ गैंग व नजीर से वाकिफ होने से उसने मना कर दिया। इस पर मुस्तफा हिस्ट्रीशीटर नरेन्द्र पानेरी को यह काम दिया। गैंग से अनजान पानेरी ने गत 17 जून को मुस्तफा के साथ नजीर पर फायर किया लेकिन वह बाल-बाल बच गया। फायरिंग के बाद पानेरी को इस गैंग के बारे में पता चला तो वह डर किया। डबोक में पिस्टल सहित पकड़े जाने के बाद पानेरी को गुजरात पुलिस गिरफ्तार कर ले गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो