scriptमहिला दिवस के एक दिन पूर्व मिला कन्या भ्रूण | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

महिला दिवस के एक दिन पूर्व मिला कन्या भ्रूण

महिला दिवस के एक दिन पूर्व मिला कन्या भ्रूण

उदयपुरMar 07, 2019 / 10:16 pm

Mohammed illiyas

उदयपुर. महिला दिवस के एक दिन पहले फिर लेकसिटी फिर शर्मसार हुई। नाई थानाक्षेत्र के रामपुरा रोड पर गुरुवार को एक कन्या भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव की अंत्येष्टि करवाई।
थानाधिकारी भगवतीलाल पालीवाल ने बताया कि रामपुरा-नाई रोड पर सुबह लोगों ने साड़ी में लिपटा कन्या भ्रूण देख थाने पर सूचना दी। भ्रूण करीब दो दिन पुराना होकर पूरी तरह से परिपक्व था। पुलिस ने शव को नाई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाकर उसका मेडिकल पोस्टमार्टम कराया। दोपहरबाद पुलिस ने एक संस्था के माध्यम से उसकी अंत्येष्टि करवाई तथा अज्ञात महिला के विरुद्ध मामला दर्ज किया।
&

डोडा पोस्त बरामद
परसाद थानापुलिस ने एक केलूपोश मकान से 407 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर टीम ने सरूफला जाम्बु स्थित एक केलूपोश मकान में दबिश दी। तलाशी लेने पर वहां 407 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा मिला। पुलिस ने डोडा जब्त कर मकान मालिक कन्हैयालाल पुत्र हाजा मीणा के खिलाफ मामला दर्ज किया।

बजरी के भरे डम्पर व टै्रक्टर जब्त

सेमारी थानापुलिस ने अवैध बजरी परिवहन करते एक डम्पर व एक टै्रक्टर जब्त कर वाहन चालक ढेलाणा निवासी रवीन्द्र पुत्र कालूलाल मीणा व परेड़ा ऋषभदेव निवासी गजेन्द्र पुत्र बंशीलाल मीणा को हिरासत में लिया। थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए वाहनों के बारे में खान विभाग को सूचना दी जिस पर खनि कार्य निदेशक जोगाराम व भूविज्ञान विभाग ने रिपोर्ट दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो