scriptकुत्ते पर फायर किया, गोली युवक को लगी, मौत | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

कुत्ते पर फायर किया, गोली युवक को लगी, मौत

बेकरिया थाना क्षेत्र की घटना

उदयपुरMay 12, 2021 / 03:10 pm

Pankaj

कुत्ते पर फायर किया, गोली युवक को लगी, मौत

कुत्ते पर फायर किया, गोली युवक को लगी, मौत

उदयपुर. बेकरिया थाना क्षेत्र के पालछा गोगरूद में कुत्तों पर किए फायर में गोली एक युवक को लग गई। गंभीर घायल युवक ने उदयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस ने बताया कि पालछा गोगरूद कोटड़ा निवासी मूंगलाराम पुत्र जामताराम गरासिया ने बंदूक से कुत्तों पर फायर किया। यहीं से गुजर रहे स्थानीय निवासी युवक लाडूराम (40) पुत्र कलाराम गरासिया को गोली लग गई। एमबी अस्पताल में उपचार के दौरान मंगलवार को युवक ने दम तोड़ दिया।
बताया गया कि मूंगलाराम जंगल में बकरियां चराने जाता है। यहां आए दिन कुत्ते बकरी के बच्चों का शिकार कर लेते हैं। इससे आहत होकर मूंगलाराम ने सोमवार को गांव के बाहर कुत्तों पर बंदूक से फायर किया। इसी दौरान मेरी कला गांव से पैदल ही गांव में लौट रहे लाडूराम को गोली लग गई। परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां से एमबी हॉस्पिटल के लिए रैफर किया गया। यहां मंगलवार को उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। मृतक के भाई सोमाराम पुत्र कलाराम गरासिया ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Home / Udaipur / कुत्ते पर फायर किया, गोली युवक को लगी, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो