scriptजमीन विवाद में दामाद की हत्या | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

जमीन विवाद में दामाद की हत्या

पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे के दरमियान किया गिरफ्तार, नाई थाना क्षेत्र के पीपलीया फला निचला की घटना

उदयपुरJun 19, 2021 / 11:02 am

Pankaj

जमीन विवाद में दामाद की हत्या

जमीन विवाद में दामाद की हत्या

उदयपुर. नाई थाना क्षेत्र के पीपलीया फला निचला गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां जमीन विवाद के चलते मामा श्वसुर ने दामाद की हत्या कर दी। मामा श्वसुर और उसके पुत्र ने दामाद के गुप्तांग पर लठ से इतने वार किए कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को 24 घंटे के दरमियान ही जंगल से गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी सबीर खान ने बताया कि घटना में माधुलाल (35) की मौत हुई। हत्या के आरोपी पिपलिया निचला फला निवासी भेरा पुत्र टीला और लक्ष्मण पुत्र फुला को पिपलिया के जंगल से गिरफ्तार किया गया। आरोपी रिश्ते में मृतक के मामा श्वसुर लगते हैं। मृतक के निवास के पास में सरकारी जमीन है, जिस पर कब्जा करने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था। माधुलाल की ओर से कब्जा करने पर आक्रोशित आरोपियों ने हत्या कर दी।
यह था घटनाक्रम
हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पत्नी शोभा ने घटना की जानकारी दी। आरोपी भैरा गमेती शोभा का मामा और लक्ष्मण मामा का लड़का लगता है। माधुलाल ने घर के पास की सरकारी जमीन पर दीवार बनाई। इस जमीन को लेकर आरोपी भैराजी व फुलाजी से विवाद है। शुक्रवार दोपहर माधुलाल व पत्नी शोभा काम से जा रहे थे। रास्ते में मिले आरोपी भैरा व लक्ष्मण ने लगातार लठ वार करके हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पकडऩे में हेड कांस्टेबल राकेश मेहता, कांस्टेबल खुशीराम, राजेश, ओमप्रकाश व अमित यादव को खाती कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो