scriptचेन स्नेचर गैंग ने मौज शौक में उड़ा दिए रुपए | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

चेन स्नेचर गैंग ने मौज शौक में उड़ा दिए रुपए

भीलवाड़ा की गैंग के चार आरोपियों को भेजा जेल, एक आरोपी पांच दिन के रिमांड पर

उदयपुरJul 29, 2021 / 01:48 pm

Pankaj

चेन स्नेचर गैंग ने मौज शौक में उड़ा दिए रुपए

चेन स्नेचर गैंग ने मौज शौक में उड़ा दिए रुपए

उदयपुर. पुलिस के हत्थे चढ़े भीलवाड़ा की चेन स्नेचर गैंग के गुर्गों से उदयपुर की पुलिस ने पूछताछ की, इसमें सामने आया कि आरोपियों ने उदयपुर से लूटी चेनों को बेचने के बाद मिले रुपयों को मौज शौक में उड़ा दिए। पांच आरोपियों में से चार को अम्बामाता थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिन्हें जेल भेज दिया गया, वहीं एक आरोपी को हिरणमगरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसे न्यायालय के आदेश पर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया।
अम्बामाता थानाधिकारी सुनील टेलर ने बताया कि मुख्य आरोपी और उसके साथी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। उन्हें प्राथमिक पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। इनसे माल बरामदगी से संबंधित पूछताछ के लिए दुबारा प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी।
इधर, हिरणमगरी थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि गैंग के एक आरोपी मोहित उर्फ लक्की प्रजापत को हिरणमगरी क्षेत्र से संबंधित केस में गिरफ्तार किया गया। उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से पांच दिन के रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी से वारदात में लूटी गई चेन आदि की बरामदगी को लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके साथी आरोपियों के साथ ही चेन खरीदार की गिरफ्तारी होनी बाकी है। इसके बाद पूरे प्रकरण का खुलासा होगा। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आर्थिक हालत कमजोर होने, कर्जा होने के कारण आरोपियों ने चेन स्नेचिंग का रास्ता अपनाया था।
यह था पूरा मामला
उदयपुर पुलिस ने चेन स्नेचिंग की घटना की छानबीन में भीलवाड़ा की गैंग का पर्दाफाश किया था। आरोपियों ने बीते पांच साल में उदयपुर में 27 वारदातें की। पुलिस ने गैंग के आरोपी बाबा धाम के पास श्यामनगर भीलवाड़ा निवासी लोकेशपुरी गोस्वामी पुत्र गोपालपुरी गोस्वामी, कंवलिया रायला, भीलवाड़ा निवासी प्रेम पुत्र मांगीलाल चौधरी को भीलवाड़ा, आरके कॉलोनी सुभाषनगर भीलवाड़ा निवासी दीपक पुत्र सोहनलाल नायक और चपरासी कॉलोनी प्रतापनगर भीलवाड़ा निवासी मोहित उर्फ लक्की प्रजापत पुत्र भैरुलाल प्रजापत को गिरफ्तार किया था। लूटी गई चेन खरीदने के आरोप में ओझा मोहल्ला, रायला भीलवाड़ा निवासी विनोद पुत्र भगवतीलाल सोनी को भी गिरफ्तार किया था।

Home / Udaipur / चेन स्नेचर गैंग ने मौज शौक में उड़ा दिए रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो