scriptudaipur crime news | चेन स्नेचर गैंग ने मौज शौक में उड़ा दिए रुपए | Patrika News

चेन स्नेचर गैंग ने मौज शौक में उड़ा दिए रुपए

भीलवाड़ा की गैंग के चार आरोपियों को भेजा जेल, एक आरोपी पांच दिन के रिमांड पर

उदयपुर

Published: July 29, 2021 01:48:20 pm

उदयपुर. पुलिस के हत्थे चढ़े भीलवाड़ा की चेन स्नेचर गैंग के गुर्गों से उदयपुर की पुलिस ने पूछताछ की, इसमें सामने आया कि आरोपियों ने उदयपुर से लूटी चेनों को बेचने के बाद मिले रुपयों को मौज शौक में उड़ा दिए। पांच आरोपियों में से चार को अम्बामाता थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिन्हें जेल भेज दिया गया, वहीं एक आरोपी को हिरणमगरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसे न्यायालय के आदेश पर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया।
अम्बामाता थानाधिकारी सुनील टेलर ने बताया कि मुख्य आरोपी और उसके साथी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। उन्हें प्राथमिक पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। इनसे माल बरामदगी से संबंधित पूछताछ के लिए दुबारा प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी।
चेन स्नेचर गैंग ने मौज शौक में उड़ा दिए रुपए
चेन स्नेचर गैंग ने मौज शौक में उड़ा दिए रुपए
इधर, हिरणमगरी थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि गैंग के एक आरोपी मोहित उर्फ लक्की प्रजापत को हिरणमगरी क्षेत्र से संबंधित केस में गिरफ्तार किया गया। उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से पांच दिन के रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी से वारदात में लूटी गई चेन आदि की बरामदगी को लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके साथी आरोपियों के साथ ही चेन खरीदार की गिरफ्तारी होनी बाकी है। इसके बाद पूरे प्रकरण का खुलासा होगा। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आर्थिक हालत कमजोर होने, कर्जा होने के कारण आरोपियों ने चेन स्नेचिंग का रास्ता अपनाया था।
यह था पूरा मामला
उदयपुर पुलिस ने चेन स्नेचिंग की घटना की छानबीन में भीलवाड़ा की गैंग का पर्दाफाश किया था। आरोपियों ने बीते पांच साल में उदयपुर में 27 वारदातें की। पुलिस ने गैंग के आरोपी बाबा धाम के पास श्यामनगर भीलवाड़ा निवासी लोकेशपुरी गोस्वामी पुत्र गोपालपुरी गोस्वामी, कंवलिया रायला, भीलवाड़ा निवासी प्रेम पुत्र मांगीलाल चौधरी को भीलवाड़ा, आरके कॉलोनी सुभाषनगर भीलवाड़ा निवासी दीपक पुत्र सोहनलाल नायक और चपरासी कॉलोनी प्रतापनगर भीलवाड़ा निवासी मोहित उर्फ लक्की प्रजापत पुत्र भैरुलाल प्रजापत को गिरफ्तार किया था। लूटी गई चेन खरीदने के आरोप में ओझा मोहल्ला, रायला भीलवाड़ा निवासी विनोद पुत्र भगवतीलाल सोनी को भी गिरफ्तार किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.