scriptआईजी, एसपी ने जानी पुलिसकर्मियों की परेशानी | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

आईजी, एसपी ने जानी पुलिसकर्मियों की परेशानी

सम्पर्क सभा में किया संवाद

उदयपुरSep 21, 2021 / 12:35 pm

Pankaj

आईजी, एसपी ने जानी पुलिसकर्मियों की परेशानी

आईजी, एसपी ने जानी पुलिसकर्मियों की परेशानी

उदयपुर. अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस प्रशासन, कानून एवं व्यवस्था राजस्थान जयपुर की ओर से जारी निर्देशों के क्रम में महानिरीक्षक पुलिस उदयपुर रेंज उदयपुर और पुलिस अधीक्षक जिला उदयपुर की ओर से सामुदायिक भवन पुलिस लाइन उदयपुर पर जिले के पुलिस अधिकारी और कार्मिकों की सम्पर्क सभा आयोजित की गई।
सम्पर्क सभा में जिले के सभी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकगण, 10 वृताधिकारीगण/पुलिस उप अधीक्षकगण, उदयपुर शहर में पदस्थापित 15 थानाधिकारी, कार्यालय पुलिस अधीक्षक में पदस्थापित 6 मंत्रालयिक कार्मिक, वृत/पुलिस उप अधीक्षक कार्यालयो एवं थानों में पदस्थापित एवं रिजर्व पुलिस लाइन उदयपुर के पुलिस बल के अतिरिक्त महाराणा प्रताप बटालियन एवं ईआरटी कैम्प उदयपुर के 200 पुलिस अधिकारी एवं कार्मिक मौजूद रहे।
सम्पर्क सभा को महानिरीक्षक पुलिस उदयपुर रेंज उदयपुर एवं पुलिस अधीक्षक जिला उदयपुर ने संबोधित किया। पुलिस अधिकारीगण एवं पुलिस कार्मिकों के सार्वजनिक एवं निजी जीवन में सदाचरण, राजकार्य के प्रति कर्तव्य निर्वहन, अनुशासन एवं आमजन के प्रति व्यवहार, एवं उनके मन में पुलिस के प्रति सद्भावना उत्पन्न करने के साथ ही अपने परिवार को समय देना एवं स्वयं के स्वास्थ्य के प्रति विशेष ध्यान देने के सम्बन्ध में निर्देश प्रदान किए। सम्पर्क सभा में पुलिस अधिकारी एवं पुलिस कार्मिकों की ओर से प्रस्तुत की गई समस्याओं एवं सुझाव के शीघ्र समाधान करने एवं पुलिस मुख्यालय राजस्थान जयपुर की ओर से प्रदत्त निर्देशों की अनुपालना करने के निर्देश दिए गए।

Home / Udaipur / आईजी, एसपी ने जानी पुलिसकर्मियों की परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो