छह घंटे अवरुद्ध रहा उदयपुर-झाड़ोल मार्ग

छह घंटे अवरुद्ध रहा उदयपुर-झाड़ोल मार्ग
छह घंटे अवरुद्ध रहा उदयपुर-झाड़ोल मार्ग

Surendra Singh Rao | Updated: 17 Sep 2019, 02:24:34 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

(wehicle driver phace problem)

गिट्टी भरे डंपर पलटने से वाहन चालक रहे परेशान


उदयपुर .फलासिया . उदयपुर के नाई थाना अंतर्गत पिपलिया व कुंडाल के बीच चढ़ाई में एक डम्पर अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में डम्पर चालक को हल्की चोटें आई। हादसे के बाद उदयपुर-झाड़ोल वाया उबेश्वर मार्ग 6 घंटे तक अवरुद्ध रहा । जिससे इस रूट पर चारपहिया वाहनों के चालकों को वहीं रुक कर इंतजार करना पड़ा । सूचना पर शाम 7 बजे नाईं थाने से जवान मौके पर पहुंचा व डम्पर को क्रेन की सहायता से हटाकर मार्ग बहाल किया।
मेनार. क्षेत्र में पिछले करीब 7-8 दिनों के बाद सोमवार को तीखी धूप निकलने से लोगों को बारिश से राहत मिली। जिससे तापमान बढऩे के साथ ही उमस और गर्मी का असर फिर से बढ़ा। सुबह आसमान साफ रहा। दिन में हल्की धूप के साथ आसमान में बादल छाये रहे। अल सुबह हल्का कोहरा भी रहा लेकिन धूप की तेजी के चलते लोगों ने राहत की सांस ली। सोमवार को मेनार वल्लभनगर क्षेत्र का दिन का अधिकतम तापमान बढ़कर 31.67 डिग्री पहुंच गया और न्यूनतम 23 डिग्री सेल्सियस रहा। सोमवार को सुबह से ही मौसम बदला-बदला नजर आया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned