scriptVIDEO : सिटी स्टेशन पर हवा के झोंके से उड़ा कांच का दरवाजा! | udaipur news | Patrika News
उदयपुर

VIDEO : सिटी स्टेशन पर हवा के झोंके से उड़ा कांच का दरवाजा!

– घायल हुए तीन यात्री

उदयपुरJul 03, 2019 / 11:46 pm

Dhirendra

UDAIPUR

VIDEO : सिटी स्टेशन पर हवा के झोंके से उड़ा कांच का दरवाजा!

धीरेंद्र्र् जोशी/उदयपुर . सिटी रेलवे स्टेशन पर बुधवार दोपहर तेज बारिश के साथ चली तेज हवा से कांच का दरवाजा उखड़ कर करीब दस फीट दूर जा गिरा। कांच के टुकड़े उछलने से दो महिलाएं एवं एक बच्चा घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद एमबी चिकित्सालय भेजा गया।
दोपहर करीब 1.30 बजे हॉलीडे एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफार्म पर आकर रुकी। तेज बारिश के चलते कुछ यात्री प्लेटफार्म नंबर 1 पर रुके रहे। इस दौरान तेज हवा के झोंके से कांच का दरवाजा उखड़कर करीब दस फीट दूर जा गिरा। कांच के टुकड़े उछलकर लगने से नसीराबाद की नीरू कुंवर, दस वर्षीय कार्तिक व अजमेर निवासी प्रभा सोलंकी घायल हो गए। घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई।
प्रत्यक्षदर्शी मनोहरसिंह सोलंकी ने बताया कि हम लोग प्लेटफार्म पर खड़े थे। हवा के झोंके से कांच का दरवाजा उखड़ कर नीचे आकर गिरा। कांच उछलने से मेरी बेटी प्रभा सोलंकी भी घायल हो गई।
समय पर नहीं होता रखरखाव
रेलवे स्टेशन पर समय-समय पर रखरखाव कार्य नहीं होने से यह हादसा हुआ। कांच का बड़ा और भारी दरवाजा मात्र दो स्क्रू पर टिका था। हादसे के बाद रेलवे के इंजीनियर मौके पर पहुंचे और अन्य कांच के दरवाजों को खुलवाकर एक ओर रखवाया।
वर्सन…
रेलवे स्टेशन पर चिकित्सक और अन्य स्टाफ ने यात्रियों को प्राथमिक उपचार दिया। बाद में रेलवे चिकित्सा दल के साथ यात्रियों को एमबी चिकित्सालय पहुंचाया गया। परिजनों को नियमानुसार अनुग्रह राशि भी दे दी गई।
– मुकेश श्रीवास्तव, क्षेत्रीय प्रबंधक, उदयपुर

Home / Udaipur / VIDEO : सिटी स्टेशन पर हवा के झोंके से उड़ा कांच का दरवाजा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो