scriptयूआईटी की जमीन पर खड़े कर दिए तीन मकान ध्वस्त किए | udaipur news, udaipur uit, encroachment in udaipur latest news | Patrika News
उदयपुर

यूआईटी की जमीन पर खड़े कर दिए तीन मकान ध्वस्त किए

यूआईटी की सविना खेड़ा में कार्रवाई

उदयपुरJun 27, 2020 / 12:31 pm

Mukesh Hingar

यूआईटी अतिक्रमण हटाते हुए

यूआईटी अतिक्रमण हटाते हुए

उदयपुर. यूआईटी ने शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए यूआईटी की जमीन पर हुए अतिक्रमण हटाए। यूआईटी सचिव अरुण कुमार हासिजा ने बताया कि राजस्व ग्राम बेड़वास में प्रन्यास के आरक्षित प्लॉट व 30 फीट रोड से अतिक्रमण हटाया गया। धोल की पाटी मे यूआईटी की जमीन से बाउण्डीवाल व निर्मित मकान, तो सविना खेड़ा में प्रन्यास भूमि पर बने अवैध तीन मकानो को ध्वस्त किया गया। कार्रवाई तहसीलदार वीरभद्रसिहं चौहान के नेतृत्व में सुबह 11 बजे शुरू की जो शाम 5 बजे तक हुई।

अशोकनगर में पूरा तोड़ा अवैध निर्माण
इधर, नगर निगम की टीम ने अशोकनगर मैन रोड पर शुक्रवार शाम को कार्रवाई की। निगम की टीम ने नियम विपरीत पूरा निर्माण ध्वस्त किया। आयुक्त अंकित कुमार सिंह के निर्देश पर टीम ने कार्रवाई करते हुए निर्माण को पूरा जमीदोंज किया। निगम के अनुसार वहां पूर्व में अवैध निर्माण की कार्रवाई करते हुए छत पंक्चर की थी। इसके बाद वहां गैरेज व पंक्चर की दुकान चल रही थी, निगम ने कार्रवाई करते हुए पूरे निर्माण को तोड़ा।
सेक्टर सात के मेन रोड़ में लगाई निषेधाज्ञा

शहर के हिरणमगरी सेक्टर 7 (मैन रोड) में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिला कलक्टर आनंदी ने संबंधित क्षेत्र में निवासरत नागरिकों के स्वास्थ्य की सुरक्षा को देखते हुए कफ्र्यू लगा दिया। उन्होंने बताया कि सविना थाना क्षेत्र में इस सेक्टर की मैन रोड के प्रभावित क्षेत्र में यह निषेधाज्ञा लगाई है जो 10 जुलाई की मध्यरात्रि तक प्रभावी रहेगी।

Home / Udaipur / यूआईटी की जमीन पर खड़े कर दिए तीन मकान ध्वस्त किए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो