scriptदिल्ली की पत्रकार को धमकी देने के आरोपी को उदयपुर पुल‍िस ने क‍िया गिरफ्तार | Udaipur Police Arrested Accused Of Threatening Delhi journalist | Patrika News
उदयपुर

दिल्ली की पत्रकार को धमकी देने के आरोपी को उदयपुर पुल‍िस ने क‍िया गिरफ्तार

एक दिन पहले ही ट्वीटर पर मिली थी धमकी, रोहिणी ने सीएम गहलोत और आईजी को ट्वीटर से की थी शिकायत

उदयपुरJan 30, 2021 / 03:35 pm

madhulika singh

accused_arrested.jpg
उदयपुर. दिल्ली की पत्रकार रोहिणी सिंह को ट्वीटर पर धमकी देने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। शनिवार दोपहर आईजी सत्यवीर सिंह ने पत्रकारों को कार्रवाई से अवगत कराया। बताया कि आरोपी एबीवीपी संगठन से जुड़ा हुआ है। उसने किसान आंदोलन में पत्रकार रोहिणी सिंह के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया के तौर पर धमकी दे डाली। पत्रकार ने आईजी को ट्वीट किया और सीएम अशोक गहलोत ने कार्रवाई के निर्देश दिए तो पुलिस रात को ही सक्रिय हो गई। आरोपी की पकड़ने पुलिस पहुंची तो वह घर में ही अलमारी में छिप गया था। पुलिस ने कार्रवाई के बाद पत्रकार रोहिणी को सूचना दी। पत्रकार रोहिणी ने उदयपुर पुलिस को धन्यवाद दिया है।
आईजी सत्यवीर सिंह ने त्वरित कार्रवाई करने वाले पुलिसकर्मियों को नकद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की घोषणा की। कार्रवाई में गोवर्धन विलास थानाधिकारी, डीएसपी प्रेम धनदे की भूमिका रही। पत्रकारों से बातचीत के दौरान एसपी राजीव पचार, डीवाईएसपी चेतना भाटी, हनुवंत सिंह भाटी भी मौजूद थे।

Home / Udaipur / दिल्ली की पत्रकार को धमकी देने के आरोपी को उदयपुर पुल‍िस ने क‍िया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो