scriptसन्नाटा छा गया जब भीड़ के बीच नगर सेठ को जड़ दिया थप्पड़ | udaipur-sarada-crime | Patrika News
उदयपुर

सन्नाटा छा गया जब भीड़ के बीच नगर सेठ को जड़ दिया थप्पड़

थप्पड़ खाने वाले जैन समाज के वरिष्ठजन, लोग इन्हें नगर सेठ के नाम से जानते हैं, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में फूल जन आक्रोश

उदयपुरJan 23, 2019 / 02:35 am

Pankaj

udaipur-sarada-crime

सन्नाटा छा गया जब भीड़ के बीच नगर सेठ को जड़ दिया थप्पड़

कार्तिक . परसाद . सोमवार की रात कस्बे में एक शादी समारोह चल रहा था। भरी भीड़ के बीच नगर सेठ भी लोगों से चर्चा कर रहे थी। इसी दौरान अचानक एक युवक पास आया और थप्पड़ जड़ दिया। नजारा देखकर हर कोई दंग रह गया। कुछ देर के लिए चारों ओर सन्नाटा छा गया। जो जहां था, वहीं ठहर गया। कुछ ही पलों बाद नगर सेठ और थप्पड़ मारने वाले युवक के बीच जो माहौल बिगड़ा, चारों ओर हाहाकार मच गया।
घटना परसाद गांव की है, जो पुराने सामाजिक विवाद के चलते जैन समाज के वरिष्ठजन रोशनलाल पूंजावत के साथ हुई। घटना के बाद लोगों ने पूंजावत को संभाला और आरोपी युवक को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन वह भाग छूटा। घटना के विरोध में मंगलवार को पूरे दिन कस्बे के बाजार बंद रहे। लोगों ने आरोपी युवक को पकडऩे की मांग को लेकर बाजार बंद रखने के साथ ही पुलिस थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया।
विवाहिता के आत्महत्या करने से जुड़ी है रंजिश
बताया गया कि छह माह पूर्व एक विवाहिता के आत्महत्या करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हुए थे। दोनों जेल में भी रहे। उसमें से एक विनोद कुमार पूंजावत ने वरिष्ठजन रोशनलाल पूंजावत को थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने आरोपी के पिता खूबीलाल पुंजावत को गिरफ्तार किया।

Home / Udaipur / सन्नाटा छा गया जब भीड़ के बीच नगर सेठ को जड़ दिया थप्पड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो