scriptकोरोना बीमारी में चोरों ने सीख लिया नया तरीका, गैंग बनाई और कर दी नौ वारदात | udaipur, thiwes in bhilwada, Gang formed and committed nine incidents | Patrika News
उदयपुर

कोरोना बीमारी में चोरों ने सीख लिया नया तरीका, गैंग बनाई और कर दी नौ वारदात

मांडल. कोरोना महामारी के संकट से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का भी कुछ लोग फायदा उठाने से बाज नहीं आए। लॉकडाउन के दौरान ही कुछ लोगों ने नकबजनी के लिए गैंग ही बना ली। गैंग ने एक के बाद एक नौ वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस ने चोरी के आरोप में दो सगे भाई समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन की तलाश की जा रही है। आरोपियों से और वारदात खुलने की सम्भाव जताई गई है।

उदयपुरMay 15, 2020 / 08:34 pm

Shivbhan Sharan Singh

thept in bhilwada

thept in bhilwada

कोरोना बीमारी में चोरों ने सीख लिया नया तरीका, गैंग बनाई और कर दी नौ वारदात, मांडल थाना पुलिस को मिली सफलता,. गैंग के तीन सदस्य अभी चल रहे फरार

मांडलण् कोरोना महामारी के संकट से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का भी कुछ लोग फायदा उठाने से बाज नहीं आए। लॉकडाउन के दौरान ही कुछ लोगों ने नकबजनी के लिए गैंग ही बना ली। गैंग ने एक के बाद एक नौ वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस ने चोरी के आरोप में दो सगे भाई समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन की तलाश की जा रही है। आरोपियों से और वारदात खुलने की सम्भाव जताई गई है।
थानाप्रभारी राजेन्द्र गोदारा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान हाइवे समेत आसपास के दुकानों पर ताले लटके हुए थे। लेकिन कुछ लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसके चलते विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम ने अनुसंधान के बाद चोरी के आरोप में रूपा का खेड़ा ;गंगापुरद्ध निवासी देबीलाल भाटए उसका भाई राजू भाट तथा कीरखेड़ा ;मांडलद्ध निवासी रामदेव कीर को गिरफ्तार किया। गैंग में शामिल तीन जनों की तलाश की जा रही है। आरोपियों ने लॉकडाउन के दौरान नौ स्थानों के ताले तोड़े। इनमें शराब की दुकान भी शामिल थी। पकड़े गए दोनों भाई हमाली का काम करता थे जबकि धरा गया एक और आरोपी सब्जी बेचता है। सभी पूर्व परिचित थे। आपस में योजना बनाकर गैंग बनाई और उसके बाद वारदात में लग गए। यह सभी चोरियां लॉकडाउन के दौरान ही की गई। विशेष टीम में सहायक उपनिरीक्षक चिराग अलीए कानिस्टेबल राजेन्द्र कुमारए राजेश कुमारए सुनील कुमारए घेवरलालए सत्यवीर शामिल थे।यहां की वारदात
. एक माह पूर्व सरस डेयरी के निकट शराब की दुकान का ताला तोड़ा। यहां से तीन पेटी बीयर व पानी की बोतल ले गए।. डेढ़ माह पूर्व सदर थाना क्षेत्र के अगरपुरा स्थित फार्म हाउस में रखे गेहूं के छह कट्टे चुरा लिए।
. डेढ़ माह पूर्व दो सौ फीट बाइपास पर वाटर पार्क में रखी छोटी.बड़ी टाइल्स के पैकेट ले गए।. एक माह पूर्व दो सौ फीट बाइपास रोड पर गोदाम से सीमेंट के डेढ़ सौ कट्टे व दो कुर्सी चुरा ली।
. 25 दिन पूर्व प्रतापनगर थाना क्षेत्र से सौ फीट रोड पर मार्बल व ग्रेनाइट के पत्थर चुरा ले गए।. प्रतापनगर थाना क्षेत्र से ही सौ फीट रोड पर सेनेट्री की दुकान का ताला तोडक़र सेनेट्री का सामान व कुर्सियां ले गए।
. दो सौ फीट रोड से निर्माणाधीन मकान से पानी की मोटर व पाइप चुरा ले गए।. एक माह पूर्व गोदाम से नामचीन कम्पनी के दो फ्रीज चुरा ले गए।

. पांच दिन पूर्व शाहपुरा तिराहे स्थित मोबाइल की दुकान का ताला तोडक़र चोरी का प्रयास किया। वहां लगे सीसी कैमरे की रिकॉर्डिंग दुकान मालिक देख रहा था। ऐसे में चोरी होने से बच गई।

Home / Udaipur / कोरोना बीमारी में चोरों ने सीख लिया नया तरीका, गैंग बनाई और कर दी नौ वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो