scriptवसुन्धरा का जन्मदिन मनाने मेवाड़ से जाएंगे 101 चारपहियां वाहन | vasundhara raje birthday program udaipur team vasundhara raje udaipur | Patrika News
उदयपुर

वसुन्धरा का जन्मदिन मनाने मेवाड़ से जाएंगे 101 चारपहियां वाहन

टीम वसुन्धरा करेगी आयोजन

उदयपुरMar 05, 2021 / 11:15 pm

Mukesh Hingar

वसुंधरा राजे

वसुंधरा राजे

उदयपुर. पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के 8 मार्च को जन्मदिन टीम वसुन्धरा मनाएगी और इसके लिए 101 चारपहियां वाहन जाएंगे।

टीम वसुन्धरा के सम्भागीय अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह झाला ने गुरुवार को उदयपुर में पत्रकार वार्ता में बताया कि 7 मार्च को एकलिंगनाथ मन्दिर से वसुन्धरा टीम 101 वाहनों के साथ रैली निकालते हुए वसुन्धरा राजे का स्वागत, अभिन्दन और बधाई देने धौलपुर के लिए रवाना होगी और वहंा से 8 मार्च को भरतपुर पंहुचेगी।
वहां जाकर राजे के साथ केक काटेंगे। उन्होंने कहा कि यह गैर राजनीतिक आयोजन है और इसे राजे समर्थक अपने स्तर पर मना रहे है। इस आयोजन के लिए उन्होंने भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं को भी निमंत्रण दिए है। झाला के साथ टीम वसुन्धरा के ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष नवजोतसिंह, टीम के प्रदेशाध्यक्ष राजेश माली एवं शहर जिलाध्यक्ष विक्रमसिंह सहित प्रदेश,संभाग व जिले के अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।
डा. पूनिया वल्लभनगर में मंथन करेंगे
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां शनिवार को उदयपुर आ रहे है। वे तीन दिन तक उदयपुर, प्रतापगढ़ एवं बांसवाड़ा जिलों में प्रवास पर रहेंगे। पहले दिन वल्लभनगर विधानसभा उप चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे। सुबह एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे और उसके बाद वे डबोक आएंगे जहां पर 10.30 बजे संगठन के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 12 बजे भटेवर में युवा मोर्चा कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो