महाराणा प्रताप फिल्म के निर्माता-निर्देशक विक्की राणावत बोले भावना ओर जोश में बह गए कटारिया, उनके भाव सही

उदयपुर में कटारिया से उनके घर मिले विक्की

By: Mukesh Kumar Hinger

Updated: 16 Apr 2021, 05:49 PM IST

उदयपुर.राजसमंद मूल के रहने वाले फिल्म निर्माता निर्देशक विक्की राणावत ने एक बयान में कहा कि कटारिया की टिप्पणी से मै बहुत आहत हुआ। महाराणा प्रताप फिल्म निर्माण को लेकर उनसे जब मेरा मिलना हुआ तब प्रताप का गुणगान करते हुए उनकी वीरता, साहस और पराक्रम की शौर्य गाथा का उन्होंने बखान किया था लेकिन सोच भी नहीं सकता कि वे ऐसी टिप्पणी कैसे कर सकते है।

विक्की ने बताया कि कटारिया ने स्पष्टीकरण लेने उनके घर पर मुलाकात की। विक्की बताते कि जब उन्होंने इस बात को रखा तो वे भावुक हो गए और दु:खी और द्रवित होते माफी के भाव में बोले कि आवेश में गलती हो गई लेकिन माफी भी मांग ली, राणावत ने कहा कि कटारिया से मुलाकात के बाद उनकी भावनाओं को समझा तो वे इसको लेकर बहुत दु:खी है, मेरा मानना है कि गलती की स्वीकारोक्ति माफी के काबिल है। विक्की ने कहा कि पूरा भाषण सुने तो प्रताप पर दिया उदाहरण व भाव सही थे पर शब्दो की भाषा का प्रयोग ठीक नहीं था

भाजपा नेता बोले क्षमा का भाव रखे क्षत्रिय समाज

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, महापौर गोविंद सिंह टांक, उप महापौर पारस सिंघवी, शहर जिला उपाध्यक्ष प्रेम सिंह शक्तावत, शहर जिला महामंत्री डॉ किरण जैन, गजपाल सिंह राठौड़, शहर जिला मंत्री दीपक बोल्या, सुशील जैन, अमृत मेनारिया, मीडिया प्रभारी चंचल कुमार अग्रवाल ने संयुक्त वक्तव्य जारी किया। इन नेताओं ने कहा कि कुंवारिया में कटारिया के सम्बोधन का सम्पूर्ण मन्तव्य महाराणा प्रताप के निस्वार्थ त्याग व संघर्ष को निरूपित करना था, इन नेताओं नेताओं ने कटारिया के शब्दों से आहत हुए क्षत्रिय समाज से क्षमा का भाव रखते हुए समाप्त करने का आग्रह किया।

Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned