scriptग्रामीणों ने किया लसाडिय़ा थाने का घेराव | Villagers protest at Lassadia police station | Patrika News
उदयपुर

ग्रामीणों ने किया लसाडिय़ा थाने का घेराव

PROTEST: ढाई माह पूर्व लापता हुए युवक को तलाश में शिथिलता का आरोप, पूर्व में भी कस्बा बंद करवा किया था थाने का घेराव

उदयपुरDec 12, 2019 / 12:43 am

Manish Kumar Joshi

ग्रामीणों ने किया लसाडिय़ा थाने का घेराव

ग्रामीणों ने किया लसाडिय़ा थाने का घेराव

लसाडिय़ा . तहसील क्षेत्र के मातावेली गांव से ढाई माह पूर्व लापता हुए युवकके बरामद नहीं होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में पुलिस पर शिथिलता बरतने का आरोप लगाते हुए मातावेली, छोगाघाटी, धामनिया जागीर, लसाडिय़ा से बड़ी संख्या में ग्रामीण प्रधान कन्हैया लाल मीणा के नेतृत्व में लसाडिय़ा थाने का घेराव किया।
ग्रामीणों ने लापता भीमा (26) पुत्र दडंगा मीणा निवासी मातावेली का अब तक कोई भी सुराग नहीं लगा पाने पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष जाहिर किया। 28 सितम्बर 2019 परिजनों ने युवक के लापता होने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद पता नहीं चलने 12 अक्टूबर को लोगों ने थाने का घेराव कर डिप्टी रतन चावला को ज्ञापन दिया था। डिप्टी ने टीम गठित करते हुए विधायक एवं प्रधान को शीघ्र ही युवक को बरामद करने का आश्वासन दिया था। मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने 21 अक्टूबर को लसाडिय़ा का बाजार बंद करवा थाने का घेराव किया और एसडीएम लसाडिय़ा को लिखित में प्रार्थना पत्र दिया था। 30 नवम्बर को पुलिस ने शंका के आधार पर एक भूखण्ड स्थल पर जेसीबी से खुदाई करवाई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

रिवॉल्वर दिखा कर लूटी कलेक्शन की राशि

गोगुंदा . क्षेत्र के ओगणा मार्ग पर बुधवार को दो अज्ञात बाइक सवार ने फाइनेंस कम्पनी के दो कर्मचारी को रिवॉल्वर दिखा कर कलेक्शन की राशि लूट ली। घटना के बाद दोनों कर्मचारियों ने गोगुंदा थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। एसआई रतनसिंह ने बताया कि कस्बे के इन्द्रप्रस्थ मार्केट में भारत फाइनेंस इक्यूमेंट लिमिटेड नामक कम्पनी है जो महिलाओं को ऋण बांटती है। कम्पनी के दो कर्मचारी झुंझुनूं निवासी दीपेन्द्र पुत्र बजरंग सिंह व विकास ओगणा से ऋण की राशि एकत्र कर पुन: गोगुंदा लौट रहे थे। रास्ते में बाल्दिया घाटी के समीप सुनसान क्षेत्र में पीछे से आए दो बाइक सवार ने उनकी बाइक रोककर रिवॉल्वर दिखाकर कलेक्शन राशि का बैग लूट कर फरार हो गए।

Home / Udaipur / ग्रामीणों ने किया लसाडिय़ा थाने का घेराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो