scriptग्रामीण पहुंचे पीएचसी, चिकित्सक नहीं मिलने पर जताया रोष | villagers reached PHC, Fury at not getting a doctor | Patrika News
उदयपुर

ग्रामीण पहुंचे पीएचसी, चिकित्सक नहीं मिलने पर जताया रोष

बीसीएमओ व विधायक से शिकायत

उदयपुरApr 17, 2021 / 07:14 pm

surendra rao

villagers reached PHC, Fury at not getting a doctor

ग्रामीण पहुंचे पीएचसी, चिकित्सक नहीं मिलने पर जताया रोष

गींगला. (उदयपुर). सलूम्बर ब्लॉक की उथरदा पीएचसी पर जब गुड़ेल, लालावतों का गुड़ा के ग्रामीण पहुंचे तो वहां चिकित्सक के मौजूद नहीं होने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शिकायत बीसीएमओ और क्षेत्रीय विधायक से की।
ग्रामीणों ने बताया कि उथरदा पीएचसी पर नियुक्त चिकित्साधिकारी पीएचसी पर नहीं मिले और फ ोन पर बात करने पर उचित व्यवहार नहीं किया। जब इलाज अन्यत्र करवाते है तो मना कर कहते है कि उथरदा पीएचसी पर आकर इलाज करवाओ और जब वहां पहुंचे तो मिलते नहीं। शुक्रवार को करीब दो दर्जन ग्रामीण उथरदा पीएचसी पहुंचे। वहां चिकित्सक के नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने बाहर प्रदर्शन किया।
पत्नी बीमार है…
मेरी पत्नी की तबीयत खराब होने से आज छुट्टी पर था। ग्रामीण बेवजह परेशान कर रहे हैं। मेरे द्वारा गुडेल में निजी प्रेक्टिस करने वाले का सामान जब्त किया गया है। जिससे ग्रामीण उसका बचाव कर रहे है।
-डॉ. नरेन्द्र मोर्य, चिकित्साप्रभारी पीएचसी, उथरदा
ग्रामीणों ने मुझे फ ोन किया कि उथरदा पीएचसी पर डॉक्टर नहीं है। पता किया तो डॉक्टर ने कोई अवकाश नहीं लिया था, बात करने पर उनकी पत्नी के बीमार होने की जानकारी मिली। अगर झोलाछाप की सामग्री जब्त की है तो नियमानुसार कार्रवाई करनी होती है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
-डॉ. गजानंद गुप्ता, बीसीएमओ, सलूम्बर

Home / Udaipur / ग्रामीण पहुंचे पीएचसी, चिकित्सक नहीं मिलने पर जताया रोष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो