scriptविनोद माली हत्याकांड : पत्नी ने ही की थी दो प्रेमी संग पति की हत्या, तीनों आरोपित गिरफ्तार | Vinod Mali massacre crime in udaipur Accused arrested | Patrika News
उदयपुर

विनोद माली हत्याकांड : पत्नी ने ही की थी दो प्रेमी संग पति की हत्या, तीनों आरोपित गिरफ्तार

– प्रेम संबंध में रोडा बने पति से छुटकारा पाने के लिए की वारदात, सिर में पाने से किया वार, आंख में डाली मिर्ची, पत्थरों से कुचला मुंह

उदयपुरNov 30, 2017 / 01:44 am

Mohammed illiyas

crime,accused arrested,love affair,monika,crime in udaipur,chitrakoot nagar,
उदयपुर . चित्रकूटनगर-खेलगांव रोड पर विनोद माली की नृशंस हत्या उसकी पत्नी ने दो प्रेमी के साथ मिलकर की थी। सुखेर थाना पुलिस ने बुधवार को पत्नी व उसके दोनों प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में प्रेम प्रसंग में रोड़ा बने पति से मुक्ति पाने के लिए यह हत्या करना सामने आया है।
READ MORE : लापता जवान का एक माह बाद भी नहीं चला पता, भटक रहे परिजन, पत्नी व मां का बेहाल, एसपी को दिया ज्ञापन


एसपी राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि देलवाड़ा हाल छोटा भोईवाड़ा निवासी विनोद पुत्र प्यारेलाल उर्फ पप्पूलाल माली की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी मोनिका पुत्री प्रहलाद माली, निम्बाहेड़ा निवासी प्रेमी दुर्गेश पुत्र श्यामलाल तेली व रावजी का हाटा घंटाघर निवासी प्रेमी कपिल उर्फ बिट्टू पुत्र गंगाराम माली को गिरफ्तार किया।

दो प्रेमी संग दोस्ती, पति से विश्वासघात
उपाधीक्षक (पश्चिम) गोपालसिंह भाटी ने बताया कि मोनिका का 12 वर्ष की उम्र में भींडर निवासी हिम्मत पुत्र ऊंकार माली से बाल विवाह हुआ था। शादी के 6 वर्ष बाद उनका तलाक हो गया। इसके बाद 3 साल तक मोनिका अपने पीहर निम्बाहेड़ा में रही। इस दौरान पड़ोसी दुर्गेश तेली से दोस्ती हो गई। परिजनों को पता चलने पर उन्होंने मोनिका की मर्जी के खिलाफ पांच माह पूर्व विनोद से कोर्ट मेरिज करवा दी। ससुराल जाने के बाद से वह विनोद से नाखुश थी और लगातार दुर्गेश के सम्पर्क में रही।
उदयपुर ससुराल में भी उसने अपनी ननद सुनीता के देवर कपिल से दोस्ती कर ली और पीहर व ससुराल में दो प्रेमी के सम्पर्क में रही। पति विनोद को पता चलने पर उसने झगड़ा भी किया। एक माह पहले मोनिका का फोन लगातार व्यस्त रहने पर पति ने मोनिका से मोबाइल छीनकर सिम सहित उसे तोड़ डाला। इसके बाद वह 15-20 दिन पीहर में रही। 23 नवम्बर को ही ससुराल लौटी थी।
पति के अड़चन पर उसे मार डाला
मोनिका छह दिन पहले जब ससुराल आई तब दुर्गेश भी यहां आ गया। मोनिका ने मौका ताडक़र दुर्गेश को अपनी सास के मोबाइल से कॉल कर कहा कि- विनोद को मार दो या मुझे मार दो। 25 नवम्बर को दुर्गेश ने योजना बनाते हुए कपिल को अपने साथ शामिल किया। तीनों आरोपित एक साथ मिले, एक ही बाइक पर गीतांजलि हॉस्पिटल पहुंचे, जहां हत्या की योजना बनाई। बाद में तीनों खेलगांव रोड पर हत्या का अंजाम देने के लिए जगह देखने गए।

Home / Udaipur / विनोद माली हत्याकांड : पत्नी ने ही की थी दो प्रेमी संग पति की हत्या, तीनों आरोपित गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो