scriptहम पूरी तरह से स्वस्थ है, दुआ करते हैं सभी स्वस्थ रहें…सतर्क रहे | We are perfectly healthy, pray we all stay healthy ... stay alert | Patrika News
उदयपुर

हम पूरी तरह से स्वस्थ है, दुआ करते हैं सभी स्वस्थ रहें…सतर्क रहे

– कोरोना वार्ड में भर्ती प्रतापगढ़ के दम्पति की पत्रिका से बातचीत

उदयपुरMar 28, 2020 / 01:12 pm

bhuvanesh pandya

हम पूरी तरह से स्वस्थ है, दुआ करते हैं सभी स्वस्थ रहें...सतर्क रहे

हम पूरी तरह से स्वस्थ है, दुआ करते हैं सभी स्वस्थ रहें…सतर्क रहे

भुवनेश पंड्या


उदयपुर. महाराणा भूपाल हॉस्पिटल के कोरोना वार्ड में भर्ती दम्पति से शुक्रवार को पत्रिका ने बातचीत की। महिला ने बताया कि दोनों पूरी तरह से स्वस्थ है, दुआ कर रहे कि बाहर भी वे पूरी तरह से स्वस्थ रहे। दोनों समय पर दवाई भी ले रहे है और भोजन भी। जल्द ही वे ठीक होकर अपने सामान्य जीवन में फिर से लौटेंगे। दोनों का कोरोना वार्ड में बेहतर उपचार जारी है, वे दोनों पूरी नींद भी ले रहे है तो अपने रोजमर्रा के कार्य भी पूरे कर रहे हैं।
—–

कोरोना वार्ड में जहां ये दोनों दम्पति भर्ती किए गए हैं, वहां उनका ख्याल रखने के लिए इंडोर में प्रभारी डॉ ओपी मीणा हैं, जबकि डॉ बलदेव मीणा कोरोना आउटडोर देख रहे हैं। इंडोर में नियमित जिन तीन चिकित्सकों की राउण्ड दी क्लॉक ड्यूटी रहती है, इनमें से एक हमेशा वहां बने रहते हैं। जबकि आउटडोर में कुल 7 चिकित्सक नियमित सेवाएं दे रहे हैं। एसएसबी ब्लॉक में करीब 75 का नर्सेज स्टाफ लगा हुआ है। उसका पूरा कार्य दिनेश व्यास देख रहे हैं। फिलहाल स्वाइन फ्लू के समीप कोरोना वार्ड में पॉजिटिव और इधर एसएसबी ब्लॉक में संदिग्ध मरीजों का उपचार जारी है।
—–

जरूरत होती है तो मांगते हैं कोरोना वार्ड में सेवाएं दे रहे एक चिकि त्सक ने बताया कि भर्ती मरीज जब भी कोई खास जरूरत होती है तो उनसे कुछ मंगवाते हैं, नियमानुसार उनसे जो मदद हो सकती है वे सहयोग जरूर करते हैं।

Home / Udaipur / हम पूरी तरह से स्वस्थ है, दुआ करते हैं सभी स्वस्थ रहें…सतर्क रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो