scriptयहां पढ़ें खेल की खबरें.. सुखाडिय़ा विवि जीता, एमपीयूएटी को शिकस्त | Patrika News
उदयपुर

यहां पढ़ें खेल की खबरें.. सुखाडिय़ा विवि जीता, एमपीयूएटी को शिकस्त

पश्चिम क्षेत्र अन्तर विश्वविद्यालयी बास्केटबॉल स्पर्धा…

उदयपुरDec 06, 2017 / 05:33 pm

Mukesh Hingar

mlsu basketball tournament
उदयपुर . सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय की मेजबानी में आयोजित पश्चिम क्षेत्र अन्तर विश्वविद्यालयी बास्केटबॉल (पुरुष) प्रतियोगिता के दूसरे दिन सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय ने कड़ी सरवा विश्वविद्यालय, गांधीनगर को 74-15 के भारी अंकों से हराया। आकाश वशु ने 24, अाशीष त्रिवेदी ने 13, अरविन्द, निखिल व लेखराज ने 8-8 व रिदम पंवार ने 06 अंकों योगदान दिया। आयोजन सचिव डॉ. दीपेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि अन्य मैचों के परिणाम निम्न रहे:

महाराजा गंगा सिंह विवि, बीकानेर ने सौराष्ट्रा विवि, राजकोट को 57-25, सेन्ट गोड भांबा अमरावती विवि, अमरावती ने सिम्बोसिस विवि को 46-38, जयनारायण व्यास विवि, जोधपुर ने देवी अहिल्याबाई विवि, इंन्दौर को 83-66, आर. टी. एम. विवि, नागपुर ने गुजरात विद्यापीठ विवि, अहमदाबाद को 35-10, पीडीयू शेखावाटी विवि सीकर ने एचए नोर्थ महाराष्ट्रा पाटन को 57-20, गुजरात तकनीकी विवि, अहमदाबाद ने एमपीयूएटी, उदयपुर को 49-20, जागरण लेकसिटी विवि, भोपाल ने पारूल विवि बड़ौदा को 47-23, डीएमआईएमएस विवि, वरधा ने राजस्थान कृषि विवि, बीकानेर को 38-08, रानी दुर्गावती विवि, जबलपुर ने स्वामी रामानंद मराठवाड़ा विवि, नांदेड़ को 51-31, महाराजा शिवाजीराव विवि, बड़ौदा ने सोलापुर विवि, को 48-16 से हराया।
READ MORE:यहां नसबंदी कराने आई महिलाओं को फर्श पर लिटाया, विरोध पर मामले ने तूल पकड़ा तो अधिकारियों ने बताई ये वजह


राजस्थान योग टीम घोषित
उदयपुर. 25 दिसंबर से अष्टांग योग संस्थान भारत के तत्वावधान मेें रतलाम में होने वाली चौथी नेशनल योगा चैम्पियनशिप के लिए मंगलवार को राजस्थान टीम की घोषणा की गई। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर योग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीत चुके उदयपुर के जुबेर खान को राजस्थान योग टीम का कप्तान व कोच बनाया गया है।
राज्य टीम मेें भरतपुर के अकरम खान, जयपुर के विमलेश कुमार, अजमेर के कपिलेश कुमार, अलवर के मोहित चावला, भीलवाड़ा के शंकर चन्देरिया, उदयपुर के जुबेर खान को शामिल किया गया है। इसी तरह महिला वर्ग की टीम में अलवर की तसलीमा बानो, जैसलमेर की गुडिय़ा, चित्तौडगढ़़ की शाईन, भीलवाड़ा की राजकुमारी, जयपुर की सुनिता, उदयपुर की इन्दिरा व शहनाज को शामिल किया गया है।

Home / Udaipur / यहां पढ़ें खेल की खबरें.. सुखाडिय़ा विवि जीता, एमपीयूएटी को शिकस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो