scriptउदयपुर में निजी स्कूलों को लगी अब ठंड, ये है इसके पीछे की वजह … | winter school holidays in udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर में निजी स्कूलों को लगी अब ठंड, ये है इसके पीछे की वजह …

– आदेश की पालना में प्रबंधन की कोताही

उदयपुरJan 11, 2019 / 12:41 pm

Sikander Veer Pareek

चन्दनसिंह देवड़ा/उदयपुर. शीतलहर के चलते पहली से पांचवीं कक्षा तक के बच्चों की छुट्टी संबंधी कलक्टर के आदेशों के बावजूद बुधवार को जिन प्राइवेट स्कूलों ने ये कक्षाएं लगाई, उनके प्रबंधन को पत्रिका में खबर प्रकाशित होने के बाद कार्रवाई के भय से गुरुवार को ठंड महसूस हुई। अशोकनगर स्थित क्यूरियस किड्स स्कूल और डबोक स्थित आनंद विद्या भारती स्कूल ने गुरुवार को इस आदेश मानते हुए पांचवीं तक कक्षाओं में छुट्टियां घोषित कर दी। आनंद विद्या भारती स्कूल की प्रिंसिपल ने बताया कि उन्हें बुधवार दोपहर को आदेश मिले थे। जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक कार्यालय ने गुरुवार को इन स्कूलों की जानकारी जुटाई। इसी तरह, खरसाण और आसपास में संचालित निजी विद्यालयों के संचालकों ने भी गुरुवार से पांचवीं तक कक्षाओं में अवकाश घोषित कर दिए।
READ MORE : उदयपुर में हुआ गजब ! बिल्ली को सौंप दी गई दूध की रखवाली, जानें पूरा मामला

हालांकि शहर के कई स्कूलों में अब भी इस आदेश की पालना में प्रबंधन की कोताही बरत रहा है। गौरतलब है कि शीतलहर और गलन के चलते कलक्टर आनंदी ने 9 से 12 जनवरी तक पहली से पांचवीं कक्षा तक के बच्चों के अवकाश की घोषणा की जो सरकारी, निजी एवं सीबीएसई पैटर्न के सभी स्कूलों पर लागू है।

Home / Udaipur / उदयपुर में निजी स्कूलों को लगी अब ठंड, ये है इसके पीछे की वजह …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो