scriptUDAIPUR: दीपावली पर इस घर की खुशियां बदलीं मातम में, घर की बहू ने ससुराल में किया ये काम | Woman Commited Suicide udaipur | Patrika News
उदयपुर

UDAIPUR: दीपावली पर इस घर की खुशियां बदलीं मातम में, घर की बहू ने ससुराल में किया ये काम

विवाहिता ने की ख़ुदकुशी

उदयपुरOct 19, 2017 / 02:13 pm

Mohammed illiyas

suicide
उदयपुर . दीपावली के एक दिन पूर्व बुधवार रात विवाहिता पायल सुथार ने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे दीपावली की खुशियां मातम में बदल गई।

शहर के आयड़ स्थित सुथार मोहल्ला में बुधवार रात एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पीहर पक्ष ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए भूपालपुरा थान में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने बताया कि सुथार मोहल्ला निवासी पायल (24) पत्नी यशवंत सुथार का विवाह ढाई साल पहले हुआ था। उनके एक साल का बच्चा भी है। रूप चतुर्दशी पर वह भी ससुराल में परिजनों के साथ शाम को रंगोली बना रही थी और उसने दीये भी जलाए थे। लेकिन, बाद में कोई मामूली सी बात को लेकर वह उखड़ गई और अपने कमरे में चली गई। जब देर तक वह कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजनों ने खिडक़ी से झांक कर देखा तो पायल फंदे पर लटकी मिली, इससे उनके होश उड़ गए। फिर दरवाजा तोड़ कर परिजनों ने कमरे में प्रवेश किया और पायल को नीचे उतारा। उसे परिजन एमबी चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पायल के पीहर पक्ष को सूचित किया। सूचना पर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव मुर्दाघर में रखवाया। सुबह पीहर पक्ष मुर्दाघर पहुंचा और ससुरालजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया। विवाहिता का विवाह ढाई साल पूर्व ही होने से मामले की जांच एडीएम करेंगे।

READ MORE: World Menopause Day : मेनोपॉज में 60 प्रतिशत से ज्यादा महिलाएं रहती हैं तनावग्रस्त, पारिवारिक संबंध होते हैं प्रभावित

हॉस्पिटल में भर्ती युवक को छुट्टी मिलते ही मौत
उदयपुर. आत्मदाह के प्रयास में एक माह पूर्व झुलसे युवक की हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के 2 घण्टे बाद मौत हो गई। अचानक हुई मौत से परिजन हैरत में पड़ गए। प्रतापनगर थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाया है। इससे मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Home / Udaipur / UDAIPUR: दीपावली पर इस घर की खुशियां बदलीं मातम में, घर की बहू ने ससुराल में किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो