scriptबार अध्यक्ष की बेटी का अपहरण मामला: महिला अधिवक्ता और सहयोगी को भेजा जेल | Women Advocate and Colleague Sent To Jail Udaipur | Patrika News
उदयपुर

बार अध्यक्ष की बेटी का अपहरण मामला: महिला अधिवक्ता और सहयोगी को भेजा जेल

बार अध्यक्ष की बेटी के अपहरण के प्रयास में गिरफ्तार महिला अधिवक्ता व सहयोगी को न्यायालय ने रिमांड समाप्त होने पर जेल भेज दिया

उदयपुरJan 10, 2018 / 01:21 pm

Mohammed illiyas

woman advocate sent to jail
उदयपुर . बार अध्यक्ष की बेटी के अपहरण के प्रयास में गिरफ्तार महिला अधिवक्ता व सहयोगी को न्यायालय ने रिमांड समाप्त होने पर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी में पद नहीं मिलने से खफा महिला अधिवक्ता संगीता अरोड़ा ने सहयोगी रतनचंद जैन के मार्फत बार अध्यक्ष की पुत्री के अपहरण का प्रयास किया था। साथी अधिवक्ताओं की नजर पड़ते ही उन्होंने पुत्री को मुक्त करवाया। घटना के बाद आक्रोशित अधिवक्ताओं ने अपहर्ताओं के साथ मारपीट कर उनकी कार के शीशे फोड़ दिए। भूपालपुरा थाना पुलिस ने बाद में बार अध्यक्ष हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सेक्टर-14 निवासी रामकृपा शर्मा की रिपोर्ट पर संगीत व रतनचंद जैन के विरुद्ध अपहरण व लूट का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया था।
READ MORE : उदयपुर के राजनीतिक दंगल में ये क्या चल रहा है!!! जीत के लिए किए जा रहे ऐसे प्रयास

तनाव में 12वीं के छात्र ने की खुदकुशी
उदयपुर. मानसिक तनाव के चलते 12वीं कक्षा के छात्र ने घर पर ही साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि छबिला भैरू घंटाघर निवासी विशाल (18) पुत्र राजेन्द्र कुमार जैन ने घर पर फांसी लगा ली। उस समय मां-पिता मकान के नीचे ही दुकान पर थे। दोपहर एक बजे ऊपर आए तब विशाल का कमरा बंद था, आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं मिला। परिजन दरवाजा तोडकऱ अंदर घुसे तो विशाल फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों ने शव को नीचे उतारा, वे उसे एमबी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घंटाघर थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया।
लूटपाट व मारपीट के चार आरोपित गिरफ्तार

उदयपुर. युवक से मारपीट व लूटपाट के चार आरोपितों को अम्बामाता थानापुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। पालड़ी निवासी जितेन्द्र पुत्र ओंकार लोहार ने गत दिनों थाने में गांव के ही शेरसिंह पुत्र भंवरसिंह राजपूत, नरेन्द्रसिंह पुत्र शंकरसिंह, शंकरलाल पुत्र मोहनलाल डांगी व प्रकाश पुत्र भैरूलाल गायरी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। आरोप है कि शेरसिंह के बुलावे पर वह उसे फैनियों का गुड़ा लेने गया था। वहां पहले से खड़े आरोपित उसे उठाकर एक कमरे में ले गए। आरोपितों ने उससे मारपीट कर कपड़े उतारे और 38 सौ रुपए व अन्य सामान ले लिए।

Home / Udaipur / बार अध्यक्ष की बेटी का अपहरण मामला: महिला अधिवक्ता और सहयोगी को भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो