scriptजयसमंद झील की पाल से 350 फीट नीचे गिरा युवक, हुई मौत, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू | Young Man Falls From Jaisamand Pal Died Udaipur | Patrika News
उदयपुर

जयसमंद झील की पाल से 350 फीट नीचे गिरा युवक, हुई मौत, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू

जयसमंद झील की मुख्य पाल की दीवार से करीब 350 फीट नीचे गिरने से युवक की मौत हो गई।

उदयपुरDec 13, 2017 / 07:47 pm

Mohammed illiyas

jaisamand lake
जयसमंद. जयसमंद झील की मुख्य पाल की दीवार से करीब 350 फीट नीचे गिरने से युवक की मौत हो गई। जयसमंद चौकी प्रभारी राजेन्द्र सिंह मीणा ने बताया कि जयसमंद भंडार फला ग्राम पंचायत गातोड़ निवासी महेन्द्र पुत्र देवीलाल मीणा (22) का शव जयसमंद झील की मुख्य पाल की दीवार के नीचे मिला। सूचना दोपहर तीन बजे मिली। घटना सोमवार की बताई जा रही है। परिजनों के अनुसार मृतक सोमवार शाम करीब 5 बजे घर से निकला था। चौकी प्रभारी राजेन्द्रसिंह और सराड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पर गातोड़ सरपंच हमीरलाल मीणा भी पहुंचे। मृतक का भाई रविशंकर मीणा ने शव की पहचान की। शव को झाडोल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। मृतक के पिता देवीलाल की प्राथमिकी पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।
READ MORE: Video: यहां चिकित्सक के इंतजार में ही सात घंटे तक पड़े रहे दो शव, अस्‍पताल में नहीं मिले दो चिकित्‍सक

आत्महत्या मामले को लेकर किया हंगामा
कुराबड (गींगला) पसं. वल्लभ गांव में विवाहिता के फांसी लगा लेने के मामले में मंगलवार को हंगामा हुआ। ऐसे में काफी देर तक शव पड़ा रहा। पीहर और ससूराल पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए हंगामा करते रहे। बाद में गिर्वा एसडीएम कमर चौधरी मौके पर पहुंचे और समझाईश की। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा गया। गौरतलब है कि उथरदा निवासी तारा (19) पत्नी कमलेश मेघवाल ने पीहर वल्लभ में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। शव देर शाम कुराबड मोर्चरी में रखवाया गया था। दूसरे दिन मंगलवार को पीहर और ससूराल पक्ष के परिजन थाने में जुटे। एक दूसरे पर हत्या, चरित्र संदेह के आरोप लगाने लगे। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।
READ MORE : शादी से देर रात घर लौट देखा तो चोर मचा रहे थे धमाल, सात लाख नकदी सहित 13 लाख का माल पार

माइंस की बस ट्रेलर से भिड़ी, 15 प्रशिक्षु इंजीनियर घायल
जावर माइंस. उदयपुर-बांसवाडा मार्ग पर केवड़ा में कालीघाटी के निकट सोमवार रात को माइंस की बस एक ट्रेलर से जा भिड़ी। हादसे में बस सवार प्रशिक्षु 15 युवा इंजीनियर घायल हो गए। इनमें 8 को चोटें पहुंचने पर यहां निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने बताया कि जावरमाइंस की बस रात्रि शिफ्ट में 15 प्रशिक्षु इंजीनियर को लेकर माइंस आ रही थी। ओडा पंचायत के काली घाटी के निकट सामने से आ रहे मार्बल से लदे ट्रेलर से बस की भिड़न्त हो गई। हादसे में इंजीनियरों को चोटें आई, जिन्हें निजी वाहनों व एम्बुलेंस से चिकित्सालय पहुंचाया।

Home / Udaipur / जयसमंद झील की पाल से 350 फीट नीचे गिरा युवक, हुई मौत, परिजनों के नहीं थम रहे आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो