युवा क्रांंति यात्रा का गाजे-बाजे से स्वागत

युवा क्रांंति यात्रा का गाजे-बाजे से स्वागत

Manish Joshi | Publish: Jan, 15 2019 02:29:05 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

शहर में रैली निकाल युवाओंं ने दिया जागरूकता का संदेश

उदयपुर . भारतीय युवक कांग्रेस की ओर से केंद्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ तथा रोजगार और विकास के मुद्दे को लेकर कश्मीर से कन्याकुमारी तक निकाली जा रही युवा क्रांति यात्रा सोमवार को उदयपुर पहुंची।
यात्रा के उदयपुर पहुंचने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीनिवास बी वेंकटेश, राष्ट्रीय महासचिव व राजस्थान प्रभारी श्री देवेंद्र कादयान, राष्ट्रीय सचिव डॉ.पलक वर्मा व यात्रा में शामिल पदाधिकारियों का अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य दीपक मेवाड़ा के नेतृत्व में पारस चौराहा पर युवा कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं व बैंड बाजों से स्वागत किया। बाद में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में रैली निकालकर केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान रिजवान खान, जगदीश पालीवाल, दिनेश भोई, रोहित पालीवाल, विश्वजीत सिंह शक्तावत, राकेश जाट सहित युवा कांग्रेस के स्थानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। युवा क्रांति यात्रा का समापन 30 जनवरी को नई दिल्ली में होगा।

स्वच्छता रैली
विद्या भवन गांधी शिक्षा अध्ययन संस्थान, रामगिरि की ओर से सोमवार को स्वास्थ्य एवं जागरूकता रैली निकाली गई। वनशाला निदेशिका डॉ.भगवती अहीर ने हरी झंडी दिखाई। शिविर समन्वयक डॉ.सुषमा इन्टोदिया के निर्देशन में दल ने ग्रामीणों को जागरूक करने के प्रयास किए। इस मौके पर सांस्कृतिक आयोजन हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned