scriptयुवा क्रांंति यात्रा का गाजे-बाजे से स्वागत | Yuva Kranti Yatra reached udaipur | Patrika News
उदयपुर

युवा क्रांंति यात्रा का गाजे-बाजे से स्वागत

शहर में रैली निकाल युवाओंं ने दिया जागरूकता का संदेश

उदयपुरJan 15, 2019 / 02:29 am

Manish Kumar Joshi

yuva-kranti-yatra-reached-udaipur

युवा क्रांंति यात्रा का गाजे-बाजे से स्वागत

उदयपुर . भारतीय युवक कांग्रेस की ओर से केंद्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ तथा रोजगार और विकास के मुद्दे को लेकर कश्मीर से कन्याकुमारी तक निकाली जा रही युवा क्रांति यात्रा सोमवार को उदयपुर पहुंची।
यात्रा के उदयपुर पहुंचने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीनिवास बी वेंकटेश, राष्ट्रीय महासचिव व राजस्थान प्रभारी श्री देवेंद्र कादयान, राष्ट्रीय सचिव डॉ.पलक वर्मा व यात्रा में शामिल पदाधिकारियों का अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य दीपक मेवाड़ा के नेतृत्व में पारस चौराहा पर युवा कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं व बैंड बाजों से स्वागत किया। बाद में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में रैली निकालकर केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान रिजवान खान, जगदीश पालीवाल, दिनेश भोई, रोहित पालीवाल, विश्वजीत सिंह शक्तावत, राकेश जाट सहित युवा कांग्रेस के स्थानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। युवा क्रांति यात्रा का समापन 30 जनवरी को नई दिल्ली में होगा।
स्वच्छता रैली
विद्या भवन गांधी शिक्षा अध्ययन संस्थान, रामगिरि की ओर से सोमवार को स्वास्थ्य एवं जागरूकता रैली निकाली गई। वनशाला निदेशिका डॉ.भगवती अहीर ने हरी झंडी दिखाई। शिविर समन्वयक डॉ.सुषमा इन्टोदिया के निर्देशन में दल ने ग्रामीणों को जागरूक करने के प्रयास किए। इस मौके पर सांस्कृतिक आयोजन हुए।

Home / Udaipur / युवा क्रांंति यात्रा का गाजे-बाजे से स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो