scriptगुजरात में बंद है शराब , उज्जैन आकर सुरापान कर रही थी गुजराती महिलाएं, फिर इन पर ये क्या गुजरी… | 7 drunked women caught the police | Patrika News
उज्जैन

गुजरात में बंद है शराब , उज्जैन आकर सुरापान कर रही थी गुजराती महिलाएं, फिर इन पर ये क्या गुजरी…

आज न्यायालय में करेंगे पेश

उज्जैनSep 07, 2018 / 01:41 am

Lalit Saxena

patrika

women,Ujjain,Gujrat,mahakal mandir,hotal,

उज्जैन। आबकारी पुलिस ने लगातार दूसरे दिन कार्रवाई करते हुए गुरुवार दोपहर महाकाल थाना क्षेत्र की एक होटल में गुजरात की 7 महिलाओं को शराब पीते हुए पकड़ा है। पकड़ाई सातों महिलाओं के खिलाफ आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 36 के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है। सभी महिलाओं को शुक्रवार सुबह न्यायालय में पेश किया जाएगा। जबकि गुरुवार शाम को कालभैरव मंदिर के सामने अवैध रूप से शराब बेच रहे दुकानदारों के पास से 60 हजार की देशी और विदेशी शराब जब्त की है।
आबकारी अधिकारी हंसराज पचोरी ने बताया कि महाकाल घाटी के पास स्थित होटल केसर लक्ष्मी में दबिश के दौरान गुजरात की रहने वाली 7 महिलाएं शराब पीती हुई पकड़ाई हैं, जिनके पास से 8 विदेशी शराब की बोतलें जब्त हुई है। होटल में शराब बेचने के मामले में होटल संचालक मित्तल के खिलाफ भी आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है। इसी तरह की कार्रवाई में काल भैरव मंदिर के बाहर हारफूल दुकान पर अवैध रूप से शराब बेचने वाले आधा दर्जन दुकानदारों के खिलाफ 34 आबकारी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है । इनके पास से 60 हजार रुपए की शराब जब्त हुई है।
कच्ची शराब उकाल रही तीन महिला व १५ शराबी पकड़ाए
उज्जैन। आबकारी पुलिस ने बुधवार रात को बीच रोड पर शराबखोरी करने वालों सहित ग्रामीण क्षेत्र में कच्ची शराब बेचने वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से डेढ़ सौ लीटर कच्ची शराब जब्त की है।
आबकारी अधिकारी हंसराज पचौरी ने बताया कि पिछले समय से ग्रामीण क्षेत्रों मेंं कच्ची शराब बनने की जानकारी लगी थी। इस पर पानबिहार से माया पति अर्जुन, कलाबाई पति राधेश्याम व मानुबाई पति हरिशचंद्र के घर में दबिश दी। यहां महिलाए भट्टी पर कच्ची शराब बना रही थी। तीनों घरों से डेढ़ सो लीटर शराब बरामद हुई है। इसी तरह शहर में अन्य जगह कार्रवाई करते हुए नागझिरी व भैरवगढ़ क्षेत्र में बीच रोड पर शराबखोरी करने वाले १५ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ आबकारी एक्ट में कार्रवाई की गई है।

Home / Ujjain / गुजरात में बंद है शराब , उज्जैन आकर सुरापान कर रही थी गुजराती महिलाएं, फिर इन पर ये क्या गुजरी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो