scriptLive राहुल ने ढाबे पर पी चाय, भोजन के लिए बन रही सब्जी-पुरी, जानिए कहां लेंगे लंच | Bharat Jodo Yatra Rahul Gandhi in Ujjain | Patrika News
उज्जैन

Live राहुल ने ढाबे पर पी चाय, भोजन के लिए बन रही सब्जी-पुरी, जानिए कहां लेंगे लंच

भारत जोड़ो यात्रा में मंगलवार को राहुल गांधी के महाकाल दर्शन का दिन
 
 

उज्जैनNov 29, 2022 / 08:39 am

deepak deewan

rahul_tea.png

भारत जोड़ो यात्रा

उज्जैन. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का एमपी में मंगलवार को सातवां दिन है। यात्रा सुबह सांवेर से शुरू हुई। राहुल गांधी व अन्य नेताओं ने उज्जैन की पहली चाय-कॉफी जिले की सीमा पर ही पी। इंदौर रोड टोल नाके से आगे एक स्थान पर यात्रा के लिए टी पाइंट बनाया गया जोकि जिले के आखिरी छोर पर है। चाय-कॉफी के बाद राहुल 7 किलोमीटर पैदल चलकर निनोरा में तैयार किए जा रहे लंच ब्रेक पाइंट पहुंचेंगे।
यात्रा आज उज्जैन पहुंचेगी जहां राहुल गांधी दोपहर बाद महाकाल के दर्शन करेंगे। इसके साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 29 नवंबर को सुबह उज्जैन के लिए रवाना हुई। जिले की सीमा पर स्थित निनोरा के पास बलराम जाट ढाबे पर टी ब्रेक हुआ। टी पाइंट खाली जमीन पर बनाया गया। यहां यात्रा के पहुंचने से पहले ही एक कंटेनर आया और इसकी मदद से बैठक व चाय-कॉफी के इंतजाम कर लिए गए। टी ब्रेक के बाद राहुल गांधी इंदौर रोड पर निनोरा स्थित यथार्थ फ्युचरिस्टिक एकेडमी में बनाए जा रहे लंच ब्रेक पाइंट पर आएंगे। फिलिंग स्टेशन से स्कूल के बीच की दूरी करीब 7 किलोमीटर है।
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार सुबह करीब 10 बजे निनोरा पहुंचेगी. दोपहर करीब 2 बजे राहुल गांधी श्री महाकालेश्वर के दर्शन करेंगे. इसके पश्चात शाम 4 बजे सामाजिक न्याय परिसर में आमसभा को संबोधित करेंगे।
निनोरा स्थित स्कूल परिसर में यात्रा के लिए दोपहर के भोजन की व्यवस्था रहेगी। बताया जा रहा है कि राहुल के नाश्ते-भोजन के लिए यहां पहले ही एक कंटेनर आ जाएगा। यात्रा में शामिल 120 नेताओं के लिए भी भोजन तैयार होगा। हजारों कार्यकर्ताओं के लिए भी सब्जी-पुड़ी तैयार की गई है। राहुल यहां करीब दो घंटे रुकेंगे। खास बात यह है कि निनोरा में लंच ब्रेक के लिए जहां राहुल गांधी आएंगे उसी क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सन 2016 में आ चुके हैं। निनोरा में वैचारिक महाकुंभ आयोजित हुआ था जिसमे प्रधानमंत्री मोदी शामिल हुए थे।

Home / Ujjain / Live राहुल ने ढाबे पर पी चाय, भोजन के लिए बन रही सब्जी-पुरी, जानिए कहां लेंगे लंच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो