scriptभाजपा पार्षद पति की कार से गांजा तस्करी करता गिरोह पकड़ाया | BJP corporal husband's gang caught smuggling ganja | Patrika News
उज्जैन

भाजपा पार्षद पति की कार से गांजा तस्करी करता गिरोह पकड़ाया

दोनों गिरोह से 8 लाख कीमत का 30 किलो गांजा जब्त

उज्जैनMar 27, 2019 / 01:10 am

Mukesh Malavat

patrika

crime,Indore,trafficking,police,Ujjain,BJP councilor,caught the gang,

उज्जैन/इंदौर. शहर के युवाओं को गांजे की खेप सप्लाई करने आ रहे दो अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। पहला गिरोह भंवरकुआ थाना क्षेत्र से पकड़ाया। उनकी कार की नंबर प्लेट पर पार्षद लिखा मिला। कार की तलाशी में बोरे में गांजा मिला। उक्त कार आरोपियों ने उज्जैन के भाजपा पार्षद से खरीदना बताया। इसी तरह जूनी इंदौर क्षेत्र में कार से गांजे की खेप ला रहा दूसरे गिरोह धराया। पकड़े जाने के डर से आरोपी कार भगाने लगे। टीम ने पकड़ कर तलाशी ली तो अवैध गांजा मिला। दोनों ही गिरोह से 8 लाख रुपए का 30 किलो गांज जब्त हुआ है।
एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया, क्राइम ब्रांच ने भंवरकुआं स्थित आइटी पार्क चौराहे और जूनी इंदौर स्थित गुलजार कॉलोनी चौकी के समीप चेकिंग पाइंट लगाया। आइटी पार्क पर टीम ने सफेद रंग की स्विफ्ट कार एमपी 09 सीएल 6626 में सवार जितेंद्र उर्फ जीतू पिता श्याम सिंह बुंदेला निवासी शिवशक्ति कॉलोनी उज्जैन, संदीप पिता उपेंद्र कुमार शर्मा निवासी एकता नगर, उज्जैन व सचिन उर्फ लव पिता शैलेंद्र चोपड़ा निवासी नमक मंडी उज्जैन को गिरफ्तार किया। उनकी कार में एक बोरा अवैध गांजा मिला। बोरी में 10 पैकेट गांजा टेप से चिपका मिला। पूछताछ में जितेंद्र ने बताया कि वह बहनोई संदीप व दोस्त लव के साथ गांजा तस्करी करता है। जितेंद्र को पूर्व में लसूडिय़ा पुलिस एनडीपीएस एक्ट में पकड़ चुकी है। उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, मारपीट सहित कई मामले दर्ज हैं। वह गांजे की खेप बड़वाह रूट से लाकर जीजा और दोस्त के साथ भंवरकुआ क्षेत्र में देने जा रहा था। उसने कहा, रंगपंचमी पर गांजा ऊंचे दाम में बिकता है। मोटी कमाई के चक्कर में वह जेल से जमानत से छूटने के बाद गांजा तस्करी करने लगा।
पार्षद पति से खरीदी कार
जब्त कार की नंबर प्लेट पर पार्षद लिखा देख पुलिस ने आरोपी जितेंद्र से पूछताछ की, तो उसने बताया कुछ माह पूर्व उसने कार उज्जैन की भाजपा पार्षद सारिका के पति रवि बघेला से खरीदी है। वर्तमान में आरटीओ की वेबसाइट पर जब्त कार रवि बाघेला के नाम रजिस्टर है। इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।
एटीएम चोरी में भी…
जितेंद्र के साथी संदीप पर उज्जैन में लगभग आधा दर्जन अपराध दर्ज हंै। पूर्व में वह जूनी इंदौर पुलिस द्वारा एटीएम से चोरी के मामले में पकड़ा चुका है। आरोपी सचिन के बारे में पता चला कि वह अमेजन में डिलेवरी बॉय था। नौकरी छूटने के बाद साथी के साथ गांजा तस्करी के काम में लग गया।
कार की सीट के नीचे छुपाया
जू नी इंदौर क्षेत्र में सिल्वर रंग की वैगनआर कार एमपी 13 सीसी 2346 में सवार सुनील पिता बाबूलाल राठौर निवासी चंपाकुडी, उज्जैन व अक्षय पिता रविंद्र बोधिले निवासी डांचा भवन, उज्जैन को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने कार की आगे वाली सीट के नीचे बने बॉक्स में बड़ी मात्रा में गांजा भर रखा था। दोनों उसकी खेप जूनी इंदौर क्षेत्र में देने जा रहे थे। सुनील ने बताया, वह कपड़े सिलने काम करता था। आर्थिक स्थिति खराब होने पर पत्नी और बच्चे उसे छोड़ कर चले गए। ज्यादा रुपया कमाने के लालच में उसने दोस्त अक्षय के साथ मिलकर गांजा तस्करी करना शुरू की। अक्षय के विरुद्ध चिमनगंज थाना, उज्जैन में मारपीट व हत्या के प्रयास में केस दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों कार को जब्त की हैं।

Home / Ujjain / भाजपा पार्षद पति की कार से गांजा तस्करी करता गिरोह पकड़ाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो