scriptपांच राज्यों के चुनाव परिणामों से पहले महाकाल आएंगे भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा | BJP President JP Nadda will come to Mahakal | Patrika News
उज्जैन

पांच राज्यों के चुनाव परिणामों से पहले महाकाल आएंगे भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा

देश के पांच राज्यों के चुनाव परिणामों से पहले भाजपाध्यक्ष जेपी नडडा महाकाल से आशीर्वाद लेंगे. नड्डा 8 मार्च यानि मंगलवार को उज्जैन आएंगे और महाकालेश्वर मंदिर जाकर पूजा—अर्चना करेंगे.

उज्जैनMar 07, 2022 / 11:11 am

Subodh Tripathi

पांच राज्यों के चुनाव परिणामों से पहले महाकाल आएंगे भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा

पांच राज्यों के चुनाव परिणामों से पहले महाकाल आएंगे भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा

उज्जैन. देश के पांच राज्यों के चुनाव परिणामों से पहले भाजपाध्यक्ष जेपी नडडा महाकाल से आशीर्वाद लेंगे. नड्डा 8 मार्च यानि मंगलवार को उज्जैन आएंगे और महाकालेश्वर मंदिर जाकर पूजा—अर्चना करेंगे. उनके दौरे की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश सहित 5 राज्यों में चल रहे चुनावों के परिणाम 10 मार्च को आएंगे. यूपी में आज सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग चल रही है. यूपी चुनावों पर देश—दुनिया की नजर है. 5 राज्यों के ये चुनाव परिणाम नड्डा के राजनीतिक भविष्य के लिए बेहद अहम हैं. परिणाम से पहले भाजपाध्यक्ष के महाकाल दर्शन और पूजन को यूपी चुनाव परिणामों की अहमियत से ही देखा जा रहा है.

आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार उज्जैन आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा महाकाल मंदिर में जाकर दर्शन और पूजा करेंगे. वे मंगलवार को अल्प प्रवास पर उज्जैन पहुचेंगे.नड्डा के उज्जैन आगमन पर नगर भाजपा द्वारा उनके स्वागत की तैयारी की जाने लगी है.

भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा इंदौर आएंगे और यहां से सड़क मार्ग से प्रात: 11.30 बजे उज्जैन पंहुचेंगे. उज्जैन में वे सीधे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचेंगे और यहां महाकाल के दर्शन कर पूजा—अर्चना करेंगे. 10 मार्च को आने वाले 5 राज्यों के चुनाव परिणामों की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. ऐसे में जेपी नड्डा इन राज्यों में पार्टी की जीत की भी महाकाल से प्रार्थना करेंगे. महाकाल की पूजा—अर्चना के बाद भाजपाध्यक्ष सर्किट हाउस पहुंचेंगे जहां वे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि इस दौरान भाजपाध्यक्ष पार्टी कार्यालय भी जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : अब हवाई पेमेंट : पासवर्ड की जरूरत ही नहीं, कार्ड टच करते ही पैसा कट


उज्जैन से नड्डा देवास के लिए रवाना होंगे जहां आयोजित एक कार्यक्रम में वे सम्मिलित होंगे. इस बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नगर आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में उत्साह दिख रहा है. नगर भाजपा द्वारा उनके भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है.

Home / Ujjain / पांच राज्यों के चुनाव परिणामों से पहले महाकाल आएंगे भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो