scriptभाजपा महिला प्रत्याशी ने चुनाव नहीं लडऩे का निर्णय ले चौंकाया | BJP woman candidate surprised by her decision not to contest elections | Patrika News
उज्जैन

भाजपा महिला प्रत्याशी ने चुनाव नहीं लडऩे का निर्णय ले चौंकाया

टिकट वितरण को लेकर बवाल के बीच एक और हलचल

उज्जैनJun 18, 2022 / 01:32 am

Mukesh Malavat

टिकट वितरण को लेकर बवाल के बीच एक और हलचल

टिकट वितरण को लेकर बवाल के बीच एक और हलचल

नागदा. भाजपा में टिकट वितरण को लेकर चल रही बगावत और नाराजगी के बीच नागदा में एक और हलचल मची है। संगठन के विश्वस्त सूत्रों की माने तो भाजपा से उम्मीदवार चुने गए एक महिला प्रत्याशी ने चुनाव नहीं लडऩे का फैसला कर लिया है। इस प्रत्याशी ने जिला कोर कमेटी को पत्र लिखकर चुनाव नहीं लडऩे की बात भी कही है। पत्र भेजने के बाद आज फैसला हो सकता है। शुक्रवार को नामांकन के अंतिम दूसरे दिन तक इस प्रत्याशी की तरफ से फॉर्म तक दाखिल नहीं किया था।
गौरतलब है कि भाजपा ने 32 वार्डों में अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की है। अभी 4 वार्डों को लेकर मंथन चल रहा है। टिकट वितरण को लेकर कई कार्यकर्ताओं और नेताओं में नाराजगी भी है। गुरुवार को घोर विरोध भी हुआ था। वही नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दूसरे दिन अधिकांश प्रत्याशियों ने भाजपा से बगावत करते हुए निर्दलीय फॉर्म जमा किए है। वही वंशवाद को बढ़ावा देने के आरोप भी लगे थे। इसी बीच इस महिला प्रत्याशी ने कोर कमेटी को पत्र लिखकर चुनाव नहीं लडऩे की इच्छा जताते हुए आम कार्यकर्ताओं टिकट देने का आग्रह किया है। शनिवार को यह तय हो जाएगा की है प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा या किसी और को टिकट दिया जाएगा।
पति पार्षद रह चुके, इस बार पत्नी को मिला है टिकट
दरअसल, जिस प्रत्याशी ने चुनाव नहीं लडऩे का निर्णय लिया है, इनके पति पिछले चुनाव में पार्षद रह चुके है। इस बार पार्टी ने इनकी पत्नी को उम्मीदवार घोषित किया है, लेकिन इन्होंने चुनाव नहीं लडऩे का निर्णय लिया है।

Home / Ujjain / भाजपा महिला प्रत्याशी ने चुनाव नहीं लडऩे का निर्णय ले चौंकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो