scriptvideo : उज्जैन में तेज रफ्तार कार बस से टकराई, उड़े परखच्चे, मक्सी में ट्रक की टक्कर से युवक की मौत… | Bus and car accident happened in Ujjain | Patrika News
उज्जैन

video : उज्जैन में तेज रफ्तार कार बस से टकराई, उड़े परखच्चे, मक्सी में ट्रक की टक्कर से युवक की मौत…

हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। लगातार हो रही दुर्घटनाओं के क्रम में गुरुवार को इंदौर रोड पर फिर हादसा हो गया।

उज्जैनMay 09, 2019 / 09:01 pm

Lalit Saxena

patrika

traffic,hospital,crime,accident,death,Traffic police,

उज्जैन. शहर में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। लगातार हो रही दुर्घटनाओं के क्रम में गुरुवार को इंदौर रोड पर फिर हादसा हो गया। सीएचएल अस्पताल के सामने एक तेज रफ्तार कार सिटी बस में जा घुसी। जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं शाजापुर जिले के मक्सी में एक ट्रक ने युवक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सिटी बस में घुस गई कार
इंदौर रोड पर सीएच अपोलो के सामने गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार कार और सिटी बस का हादसा हो गया। कार पीछे से सिटी बस में घुस गई। इससे कार का अगल हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद कार चालक ने सिटी बस के ड्रायवर के साथ मारपीट कर धमकी दी। दोनों एक-दूसरे पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। नीलगंगा थाना पुलिस ने बस और कार चालक पर प्रकरण दर्ज किया है।

लिखित शिकायत दर्ज कराई
पुलिस के अनुसार नगरकोट टेकरी निवासी जितेंद्र पिता महेश तिवारी की शिकायत कार क्रमांक एमपी 21 सीए 0175 के खिलाफ दर्ज करवाई। इसमें बताया कि कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बस में पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी तरह की शिकायत सिटी बस क्रमांक एमपी 13 पी 0405 के खिलाफ हुई है। महानंदानगर निवासी अर्पित पिता श्रीकृष्ण गोयल ने शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि हादसे में कार चालक को काफी चोट आई। उसे अस्पताल में पहुंचाया गया।

 

patrika

ट्रक ने युवक को टक्कर मारी, मौके पर ही मौत
मक्सी. गुरुवार दोपहर मक्सी बस स्टैंड पर पुलिस चौकी के सामने सड़क पार करते समय एक युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक ने लाल कलर की चेक्स शर्ट, काली पैंट ओर ब्राउन कलर के जूते पहन रखे थे। युवक के पास से कुछ भी आईडी प्रूफ नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। मक्सी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

भारी वाहन निकलते हैं शहर से
मक्सी से बायपास निकला हुआ है, इसके बावजूद भारी वाहन मक्सी सिटी से होकर निकल रहे हैं। इससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। पुलिस को चाहिए कि सिटी से निकलने वाले भारी वाहनों का प्रवेश निषेध किया जाए, जिससे दुर्घटनाओं में होने वाली मौतों पर लगाम लग सके।

भारी वाहन प्रवेश निषेध के नहीं लगे बोर्ड
पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास और कनासिया नाके के आगे सिटी में आने वाले ट्रकों के लिए भारी वाहन प्रवेश निषेध बोर्ड नहीं लगे हैं। इससे आसानी से ट्रक सिटी के अंदर प्रवेश कर निकल जाते हैं अगर प्रवेश निषेध के बोर्ड लगा दिया जाएं तो भारी वाहन प्रवेश नहीं करेंगे, जिससे दुर्घटनाओं में कमी आएगी। वहीं दोनों जगह पुलिस जवानों को भी खड़ा किया जाना चाहिए, जिससे ट्रक शहर के अंदर ना आ सकें।

Home / Ujjain / video : उज्जैन में तेज रफ्तार कार बस से टकराई, उड़े परखच्चे, मक्सी में ट्रक की टक्कर से युवक की मौत…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो