scriptबाइकों में भिड़ंत, दोनों चालकों की घटनास्थल पर मौत | Clash between bikes, both drivers died at the scene | Patrika News
उज्जैन

बाइकों में भिड़ंत, दोनों चालकों की घटनास्थल पर मौत

हादसे में एक लड़की भी घायल, नागदा भेजा

उज्जैनApr 16, 2020 / 06:17 pm

Mukesh Malavat

Clash between bikes, both drivers died at the scene

हादसे में एक लड़की भी घायल, नागदा भेजा

घिनोदा. गुरुवार को कुटलाना और घुड़ावन के बीच में दो बाइकों में भिड़ंत होने से दोनों चालकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक लड़की गंभीर घायल हो गई, जिसे खाचरौद से नागदा रेफर किया। सूचना मिलने पर 100 डायल भी मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए खाचरौद भेजा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा खाचरौद थाना अंतर्गत घिनोदा से 10 किलोमीटर दूर कुटलाना और घुड़ावन के बीच गुरुवार को 11 बजे के लगभग हुआ। भंवरसिंह (60) पिता पदमसिंह पंवार और गोपाल (33) पिता मांगीलाल दमामी दोनों भैंसोला निवासी की बाइकों में भिड़ंत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि दोनों बाइक चालकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गोपाल दमामी के पीछे सवार एक लड़की, जिसके हाथ-पांव दोनों फै्रक्चर हो गए। गोपाल खाचरौद से इलाज करवाकर भैंसोला जा रहा था और भंवरसिंह खाचरौद जा रहा था। दोनों की मोटरसाइकिल कूटलाना से आगे आमने-सामने टकरा गई, जिससे दोनों मोटरसाइकिल चालकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक 16 वर्षीय लड़की गंभीर घायल हो गई जिसे खाचरौद से नागदा रेफर किया। सूचना मिलने पर 100 डायल भी मौके पर पहुंची। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए खाचरौद सिविल अस्पताल भेजा।
बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में दोनों चालकों की मौके पर ही मौत हो गई है। दोनों ग्राम भैंसोला के निवासी है। बाइक पर एक लड़की भी सवार थी, जिसके हाथ-पांव में गंभीर चोट आई है।
केके द्रिवेदी, थाना प्रभारी

Home / Ujjain / बाइकों में भिड़ंत, दोनों चालकों की घटनास्थल पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो