scriptपत्नी से मिलकर आ रहा था… नहीं पहुंचा घर, रास्ते में हुए यह | Coming together with the wife ... not reaching home, it was on the way | Patrika News
उज्जैन

पत्नी से मिलकर आ रहा था… नहीं पहुंचा घर, रास्ते में हुए यह

मृतक का गत २९ अप्रैल को हुआ था विवाह

उज्जैनMay 14, 2018 / 12:38 am

Lalit Saxena

patrika

accident,wife,House,nagda news,

नागदा. शादी के बाद पहली बार पत्नी से मिलकर सुसराल से लौट रहे युवक की रविवार रात ९ बजे स्टेट हाइवे पर हताई पालकी के समीप बाइक व पिकअप वाहन की में मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने वाहन में आग लगा दी। इससे हाइवे पर जाम लग गया। जाम से दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नपा की दमकल से आग पर काबू पाया। इसके बाद जाम खुलवाया गया।
प्रेमसिंह पिता अंतर पंवार (२२) निवासी पलसोड़ा मकड़ावन जिला उज्जैन नागदा से बाइक एमपी १३ एमइ १९५४ से गांव लौट रहा था। युवक रविवार सुबह घर से सुसराल करौली जिला रतलाम गया था। शाम को वह पत्नी से मिलकर गांव लौट रहा था। इसी दौरान नागदा से लगभग 8 किमी दूर हताई पालकी के समीप सामने से आ रही पिकअप से भिडं़त हो गई। यह भिडं़त इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही बाइक सवार ने दम तोड़ दिया। इस हादसे के बाद वाहन चालक मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने पिकअप वाहन में आग लगा दी। मौके पर पहुुंची बिरलाग्राम पुलिस ने स्थिति को काबू में किया। शव को नागदा अस्पताल भेज गया। इधर, दुर्घटना की सूचना मिलते ही गांव पलसोडा में शोक की लहर छा गई और गांव से बड़ी संख्या में लोग नागदा अस्पताल पहुंचे।
मृतक प्रेमसिंह का गत 29 अप्रैल को ही विवाह हुआ था। विवाह के बाद पहली बार दुल्हन अपने मायके गई थी। जिससे मिलने के लिए प्रेमसिंह गया था।

Home / Ujjain / पत्नी से मिलकर आ रहा था… नहीं पहुंचा घर, रास्ते में हुए यह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो