scriptकोरोना कफ्र्यू, उद्योग कई दिनों से बंद…फैक्ट्री में लग गई भीषण आग | Corona curfew, industry closed for several days ... factory caught fir | Patrika News
उज्जैन

कोरोना कफ्र्यू, उद्योग कई दिनों से बंद…फैक्ट्री में लग गई भीषण आग

Ujjain News: आगर रोड उद्योगपुरी में शनिवार सुबह दोना पत्तल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने 2 से 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

उज्जैनApr 04, 2020 / 09:53 pm

Lalit Saxena

Corona curfew, industry closed for several days ... factory caught fir

Ujjain News: आगर रोड उद्योगपुरी में शनिवार सुबह दोना पत्तल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने 2 से 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।,Ujjain News: आगर रोड उद्योगपुरी में शनिवार सुबह दोना पत्तल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने 2 से 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।,Ujjain News: आगर रोड उद्योगपुरी में शनिवार सुबह दोना पत्तल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने 2 से 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

उज्जैन। आगर रोड उद्योगपुरी में शनिवार सुबह दोना पत्तल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने 2 से 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि उद्योगपुरी में प्रभात जैन द्वारा नाकोड़ा उद्योग का संचालन किया जाता है जहां दोना पत्तल बनाने का काम होता है।

कोरोना कफ्र्यू के चलते उद्योग कई दिनों से बंद है। आज सुबह 8 बजे के लगभग अचानक उद्योग में आग लग गई। आसपास के कुछ लोगों ने धुआं उठता देखा तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 6 से 8 फायर फाइटर और वाटर लारी मौके पर पहुंचे। आग काफी तेजी से फैल रही थी। अंदर दोना पत्तल रखा होने की वजह से लपटें ऊंची उठने लगी थी। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया इस दौरान दो से अधिक घंटे का समय लग गया। जानकारी लगते ही उद्योग संचालक प्रभात जैन मौके पर पहुंच गए थे। फिलहाल आगजनी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच करेगी। उद्योगपुरी क्षेत्र में नाकोड़ा उद्योग में लगी आग के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कोरोना संक्रमण का हवाला देते हुए लोगों की भीड़ को मौके से हटाया।

Home / Ujjain / कोरोना कफ्र्यू, उद्योग कई दिनों से बंद…फैक्ट्री में लग गई भीषण आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो