scriptशहर में लगातार बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या, 70 लोगों को किया गया क्वारंटीन | corona patients increasing in city, 70 people quarantined | Patrika News
उज्जैन

शहर में लगातार बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या, 70 लोगों को किया गया क्वारंटीन

उज्जैन में कोरोना विस्फोट, तीन बसो में भर कर ले गए 70 लोग

उज्जैनMay 29, 2020 / 06:10 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

शहर में लगातार बढ रही कोरोना मरीजों की संख्या, 70 लोगों को किया गया क्वारंटीन

शहर में लगातार बढ रही कोरोना मरीजों की संख्या, 70 लोगों को किया गया क्वारंटीन

उज्जैन। शहर में लगातार बढ रही कोरोना मरीजों की संख्या बढ रही है। जिला प्रशासन कोरोना के बढ़ते मामले को हर संभव प्रयास कर रहा है। कोरोना के मरीजों को कम करने और कंटेनमेंट एरिया मेें रह रहे ऐसे लोगों को आज तीन बसो में 70 लोगों को क्वारंटीन के लिए दूसरी जगह ले जाया गया जिससे की दूसरे लोगों को कोरोना से बचाया जा सके। सीएमएचओ डॉ. महावीर खंडेलवाल ने बताया कि जिला कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देशन में स्वास्थ्य विभाग ने उज्जैन में कंटेनमेंट एरिया की ऐसी संकरी गलियों को चयनित करना शुरू किया है जहां पर संक्रमण का अधिक खतरा हो सकता है।

मक्सी रोड स्थित क्वारंटीन सेंटर

इसी क्रम में आज जीवाजीगंज थाने के सामने संकरी गली में पास – पास रह रहे ढोली गली के निवासियों को से तीन बसों के माध्यम से मक्सी रोड स्थित क्वारंटीन सेंटर भेजा है।

सीएमएचओ द्वारा मामले को लेकर स्पष्टीकरण दिया गया

इस प्रकार आगे भी हमारे प्रयास जारी रहेंगे। दरअसल ढोली गली में लगातार संक्रमित केस मिलने से क्षेत्र को प्रशासन द्वारा सील किया गया है। ऐसे में आज यहां से बड़ी संख्या में जब लोगों को ले जाया गया तो क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त हो गया था। इस बीच सीएमएचओ द्वारा मामले को लेकर स्पष्टीकरण दिया गया, जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है। गौरतलब है कि आज दोपहर में 3 बसों में 70 लोगों को ढ़ोली गली क्वारंटीन के लिए ले जाया गया।

Home / Ujjain / शहर में लगातार बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या, 70 लोगों को किया गया क्वारंटीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो